मां की सलाह, गद्दार से बचकर रहे मेरा कन्हैया
मां की सलाह, गद्दार से बचकर रहे मेरा कन्हैया
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया कुमार फिर सुर्खियों में है। हालांकि उन्हें देशविरोधी नारेबाजी के मामले में जमानत मिल गई है। दरअसल उन्हें 10 हजार रूपए के निजी मुचलके पर 6 माह की जमानत दी गई है लेकिन अब उनकी मां ने उन्हें सलाह दी है। दरअसल उन्होंने कहा है कि कन्हैया गद्दारों से बचकर रहे। उनकी मां मीना देवी ने कहा है कि वे उन्हें सलाह देती हैं कि वे गद्दारों से बचकर रहें। यदि कोई मित्र भी उनसे गद्दारी करता है या फिर धोखा देता है तो वह उससे बचकर रहे। उन्होंने कहा कि आखिर मां और क्या सलाह दे सकती हैं। उनकी मां मीना देवी ने कहा कि उनका बेटा दोषी नहीं है। उसकी जमानत उसकी पहली जीत है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही झूठ और सच का निर्णय होगा। उनका कहना था कि बेटे से बात करने का मन होता था। मगर फिर यही विचार आता कि कैसे बेटे से बात कर सकती है। उन्होंने बताया कि कन्हैया की गिरफ्तारी के बाद कई लोग मिलने आए। आसपास से भी लोग मिलने आए। कुछ लोग कहते कि बच्चा बिहार का है और गरीब है इसलिए उसे फंसाया जा रहा है। मां ने कहा कि यह सब अचानक हुआ। 

उन्होंने अंदेशा जताया कि कन्हैया को फंसाया जा रहा है। इस मामले में उनके पिता जयशंकर सिंह ने कहा कि यह सब विरोधियों की साजिश का हिस्सा लगता है। उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। कन्हैया वामपंथी विचारधारा से प्रभावित हैं। ऐसे में आरएसएस और भाजपा उन्हें फंसाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कन्हैया को अच्छा इंसान बनने की सलाह दी है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -