अफजल गुरु के कार्यक्रम की परमिशन न मिलने पर नाराज था कन्हैया
अफजल गुरु के कार्यक्रम की परमिशन न मिलने पर नाराज था कन्हैया
Share:

नई दिल्ली : जवाहर लाल नेहरु विश्वविद्दालय के छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार के संबंध में यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार भूपिंदर जुत्शी ने कहा है कि कन्हैया इस बात से नाराज है कि संसद हमले के दोषी अफजल को दी गई फांसी के खिलाफ उसे कार्यक्रम करने की इजाजत क्यों नहीं दी जा रही है। जुत्शी ने ये बयान कुलपति एम जगदीश द्वारा गठित की गई जांच कमेटी के समक्ष दर्ज कराया है।

उन्होने कहा कि कन्हैया अधिकारियों द्वारा 9 फरवरी के कार्यक्रम को रद्द किए जाने से नाराज था। जुत्शी ने समिति से कहा कि मैंने अपने कार्यालय में नौ फरवरी को दोपहर तीन बजे जेएनएसयू की एक बैठक बुलाई थी ताकि अशक्त छात्रों के लिए नई बस के मार्ग पर चर्चा हो सके।

कन्हैया कुमार और रमा नागा सबसे पहले पहुंचे। दोपहर करीबन 3 बजे हम सबने चर्चा की, इसके बाद वहां एबीवीपी के संयुक्त सचिव सौरभ शर्मा भी आए। इसके बाद शर्मा ने जुत्शी को अफजल गुरू की न्यायिक हत्या पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का पर्चा दिखाया और कहा कि कुछ छात्र आज नौ फरवरी 2016 को शाम पांच बजे साबरमती ढाबा में इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं।

आगे जुत्शी ने अपने बयान में कहा कि जब यूनिवर्सिटी ने कार्यक्रम को स्थगित करने का फैसला किया, तो कन्हैया इस बात पर ऐतराज जताने लगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -