15 अगस्त को दिखेगा 'झांसी की रानी' का जलवा
15 अगस्त को दिखेगा 'झांसी की रानी' का जलवा
Share:

अरे क्या सोचने लगे आप, जी हां ये सच है कि इस 15 अगस्त आपको झांसी की रानी का जलवा देखने को मिलेगा। आपको इस 15 अगस्त को पता चलेगा कि झांसी की रानी ने क्या—क्या पराक्रम किए हैं और उनका खूबसूरत रूप भी आप देख सकेंगे। जी, ये बिल्कुल सच है कि ऐसा होने जा रहा है। 

आप सोच रहे होंगे कैसे? क्या झांसी की रानी को लेकर कोई नाटक होने जा रहा है या फिर उन पर कोई झांकी बनाई जा रही है, तो  चलिए हम आपको बता देते हैं। दरसअल, हम यहां पर झांसी की रानी के जीवन पर बनने वाली फिल्म मणिकर्णिका—द क्वीन आॅफ झांसी की बात कर रहे हैं। खबरों के अनुसार, इस फिल्म का टीजर स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज किया जाएगा। टीजर रिलीज की घोषण फिल्म में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने की है। खबरों के अनुसार, कंगना फिल्म के निर्माता कमल जैन के आॅफिस में फिल्म के कुछ सीन्स देखने पहुंची थीं। जैसे ही उन्होंने सीन्स देखे, वह बहुत खुश हो गईं और उन्होंने वहां से बाहर निकल फिल्म के टीजर की डेट की घोषणा कर दी। झांसी की रानी के जीवन पर आधारित इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बता दें कि इस फिल्म में कंगना झांसी की रानी बनी हैं और इसके लिए उन्होंने बकायदा घुड़सवारी से लेकर तलावारबाजी तक की ट्रेनिंग ली है। फिल्म के सीन्स करने के दौरान कंगना को चोट भी लग गई थी। इस पर उन्होंने कहा था कि वह जब—जब अपनी चोट देखती हैं, तो उन्हें झांसी की रानी याद आ जाती हैं और वह गर्व से भर जाती हैं। 

ये भी पढ़ें

 

मणिकर्णिका में ऐसे दिखेंगे सोनू

 

दूसरों से हटकर काम करती हैं कंगना, 'मेंटल है क्या'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -