वनडे के लिए कंगारू टीम का एलान, मैक्सवेल को देखना पड़ा बाहर का रास्ता
वनडे के लिए कंगारू टीम का एलान, मैक्सवेल को देखना पड़ा बाहर का रास्ता
Share:

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन होना हैं, इसे ध्यान में रखते हुए आज क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने वनडे टीम का एलान कर दिया है. सीए द्वारा घोषित इस 14 सदस्यीय टीम में धाकड़ आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को बाहर का रास्ता देखना पड़ा हैं, इन्हे टीम में जगह नहीं दी गई है. वही टी-20 स्पेशलिस्ट क्रिस लिन और विकेटकीपर टिम पेन को 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है.

सीए द्वारा दिए गए बयां के मुताबिक़, टीम में वेस्टर्न आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी झाए रिचर्डसन और एंड्रयू टाई के रूप में नए चेहरे भी नजर आएंगे. मैक्सवेल ने भले ही बिग बैश लीग (बीबीएल) में शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन वनडे प्रारूप में वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं. उन्हें पिछले साल सितम्बर में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया था. साथ ही राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवोर होन्स ने मैक्सवेल से उनके खेल में नियमितता लाने की बात कही हैं. 

यह हैं वनडे सीरीज के लिए आस्ट्रेलिया टीम :
स्टीव स्मिथ (कप्तान), डेविड वॉर्नर, पेट कमिंस, एरॉन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, क्रिस लिन, मिशेल मार्श, टिम पेन (विकेटकीपर), झाए रिचर्डसन, मिशेल स्टॉर्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई और एडम जाम्पा.

3 जनवरी 2018 : क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें

3 जनवरी 2018 : WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा-जोखा

जब विराट ने जेम्स फॉकनर से कही थी ये बात

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -