शाहरुख़ के साथ कभी नही करूँगी....
शाहरुख़ के साथ कभी नही करूँगी....
Share:

हमारी रिवाल्वर रानी हम बात कर रहे है अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में तो जनाब यह अभिनेत्री वैसे भी करन जौहर के चलते आजकल सुर्खियों में चल रही है. यह पंगा कम था के अब फिर से कंगना शाहरुख़ खान वाले अपने एक और बयान के चलते सुर्खियों में छाने लगी है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि, कंगना रनौत बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेज में से हैं जो खुल कर बोलती हैं. इनके बयान कभी तल्ख तो कभी काफी मजेदार होते हैं. यहां हमारा मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि हम उन्हें कोई कंट्रेवर्सी मेकर.

क्योंकि वह हमेशा अपने दिल की बात कहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने शाहरुख खान के लेकर एक बयान दिया. फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद के साथ एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वह इस बात को लकेर काफी श्योर हैं कि वह कभी शाहरुख खान के साथ काम नहीं करेंगी. इसके पीछे का राज बताते हुए कंगना ने कहा कि, मैं मशूहर हूं.

मैंने अपनी एक फैन फॉलोइंग बना ली है. मैं यहां से और कहां जा सकती हूं. लंबे समय तक टिके रहने का एक रास्ता केवल आगे बढ़ना और बेहतर परफॉर्म करना है. अगर मैं खान्स के साथ फिल्म कर केवल एक लेवल ऊपर बढूंगी. तो इससे क्या फायदा हो. इससे बेहतर होगा कि मैं ऐसी फिल्म करूं जो मुझे मेरी ब्रांड और पहचान बनाने में मदद करे. ऐसे में यह बहुत बेवकूफाना होगा कि मैं किसी ऐसे स्टार के पीछे खड़ी रहूं जो केवल अपनी पॉपुलैरिटी बढ़ानी की कोशिश करें. 

शाहरुख़ संग फिर से फुल टू मस्ती को हूँ तैयार...

किंग खान की पार्टी में बिन बुलाए ही पहुंच गए कॉमेडी के किंग....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -