शादी की खबरों पर भड़कीं कंगना, जानिए क्या दिया जवाब
शादी की खबरों पर भड़कीं कंगना, जानिए क्या दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल लगातार अपनी फिल्म के लिए सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी दरअसल वह जल्द ही जयललिता की बायोपिक में नजर आने वाली हैं और इसी फिल्म को लेकर वह काफी चर्चा में बनी हुईं हैं. इस फिल्म से जयललिता के लुक में उनका लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो लोगों के दिलों को छू गया है और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है.

आपको बता दें कि बीते दिनों ही एक्ट्रेस को सरकार द्वारा पद्मश्री देने की घोषणा भी की गई है. वहीं बीते दिनों उनकी शादी को लेकर कई खबरें आईं थीं और अब उन्होंने अपनी शादी को लेकर उड़ रही अफवाहों का भी जवाब दिया. हाल ही में दिए एक वेबसाइट को इंटरव्यू में उन्होंने कहा उनका सभी तो शादी करने का कोई इरादा नहीं है. उनके अनुसार अभी वे सिंगल हैं और खुश हैं. वहीं जल्द ही उनके भाई शादी कर सकते हैं. इसी के साथ उन्होंने अपने ऊपर बन रही बायोपिक पर चल रही अफवाहों पर कहा कि, 'अभी उन्हें अपने जीवन में बहुत कुछ करना है.'

आप सभी को पता ही होगा कंगना रनौत अपने विवादों के लिए मशहूर रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए कहा कि 'वे चाहती हैं कि उनकी सुपरहिट फिल्मों में शुमार तनु वेड्स मनु का तीसरा पार्ट बने.' वैसे कंगना की पिछले साल रिलीज हुई फिल्म मणिकर्णिका को काफी पसंद किया गया था और अब जयललिता के बायोपिक से भी सभी को यही उम्मीद है.

पीएम मोदी की नींद पर 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम ने कसा तंज

यशराज फिल्म्स के साथ इस निर्देशक ने मिलाया हाथ, जल्द होगी फिल्म की घोषणा

सालों बाद बॉलीवुड में वापसी कर बहुत खुश हैं शिल्पा शिरोड़कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -