IPS ऑफिसर डी रूपा मोदगिल पर भड़कीं कंगना, की सस्पेंड करने की मांग
IPS ऑफिसर डी रूपा मोदगिल पर भड़कीं कंगना, की सस्पेंड करने की मांग
Share:

IPS ऑफिसर डी रूपा मोदगिल इन दिनों दोबारा से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गईं हैं। जी दरअसल दीवाली के दौरान उन्होंने आतिशबाजी पर एक बयान दिया था। उसी बयान को लेकर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने उनपर निशाना साधा है। हाल ही में उन्होंने कहा, ‘ऐसे अफसर पुलिस विभाग पर धब्बे की तरह हैं’। जी दरअसल कंगना ने उन्हें सस्पेंड करने की मांग भी की है। आप सभी को बता दें कि दिवाली से पहले डी रूपा ने अपनी एक पोस्ट में कहा था कि, 'पटाखे भारतीय परंपरा का हिस्सा नहीं हैं और किसी भी ग्रंथ आदि में इसका ज़िक्र नहीं मिलता है।'

उनके इस ट्वीट के कारण वह चर्चाओं में आ गईं थीं। हीं उनके इस ट्वीट के कारण उनके और ट्विटर के एक चर्चित हैंडल ‘ट्रू इंडोलॉजी’ के बीच तीखी नोकझोंक भी देखने को मिली। इस दौरान ट्विटर ने ‘ट्रू इंडोलॉजी’ का हैंडल भी सस्पेंड कर दिया, जिसके लिए तमाम यूजर्स डी रूपा को जिम्मेदार ठहराने लगे और उन्हें ट्रोल करने लगे।

कौन हैं डी रूपा?: जी दरअसल डी रूपा कर्नाटक कैडर की साल 2000 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं। वह ‘लेडी सिंघम’ के नाम से मशहूर हैं। वह एक तेज तर्रार IPS हैं जो साल 2004 में पहली बार उस समय चर्चा में आई थीं जब उन्होंने मध्य प्रदेश की तत्कालीन मुख्यमंत्री उमा भारती को गिरफ्तार कर लिया था। आपको बता दें कि यह गिरफ्तारी 1994 के हुबली दंगा मामले में कोर्ट के आदेश के बाद की गई थी। वहीं 3 साल पहले ही यानी साल 2017 में डी रूपा ने जब तमिलनाडु की एआईएडीएमके नेता शशिकला को जेल में मिलने वाली विशेष सुविधाओं का खुलासा किया था तब भी जमकर हंगामा हुआ था। बहुत कम लोग जानते हैं कि डी रूपा ने आईएएस अफसर मुनीश मुद्गिल से शादी की है और दोनों के दो बच्चे भी हैं।

दुर्गा पूजा में 200 रुपए नहीं दे सके आदिवासी परिवार, 14 दिनों तक झेलना पड़ा सामाजिक बहिष्कार

आज बढ़त पर खुला एमसीएक्स गोल्ड

इंस्टाग्राम पर इस एक्टर ने माँगा काम, कहा- 'हंस भी सकता हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -