इस अभिनेता ने कहा 'अनुपमा' शो को अलविदा, शेयर किया इमोशनल नोट

टीवी जगत के बहुचर्चित शो 'अनुपमा' में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं। शो दिन पर दिन मजेदार होता चला जा रहा है। वैसे इन दिनों आप शो में देख रहे होंगे कि अनुपमा अस्पताल में भर्ती है और उसकी सांसें जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। अब इन सभी के डॉ अद्वैत ने शो से अलविदा कह दिया है। जी हाँ, और इस बारे में जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

आप सभी जानते ही होंगे कि 'अनुपमा' में जबरदस्त ट्विस्ट लेकर एंट्री करने वाले डॉक्टर अद्वैत खन्ना का किरदार अपूर्व अग्निहोत्री निभा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने बताया है कि उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। अपूर्व अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो शो के प्रोड्यूसर रंजन शाही के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं यह एक इमोशनल पोस्ट है और इसमें उन्होंने पूरी जानकारी दी है।

पोस्ट में अपूर्व अग्निहोत्री ने लिखा है- 'एक और खूबसूरत यात्रा का अंत हो गया...। अंत तो हुआ लेकिन ये यात्रा प्यार, हंसी-खुशी और पागलपन से भरी है। इसका श्रेय जाता है सबसे अलग सोच रखने वाले हमारे रंजन, उनकी शानदार टीम और अद्भुत एक्टर्स को। कभी-कभी प्रेशर के कारण हमारी इंडस्ट्री और वर्क प्लेस सर्वाइव करने के लिए अपना डीएनए बदलने पर मजबूर हो जाते हैं, लेकिन यह इंसान उन सभी मिथकों को तोड़ने में कामयाब रहा है। सेट पर नजर आते हंसते-मुस्कुराते चेहरों सिर्फ और सिर्फ राजन की झलक नजर आती है। आपकी अच्छाई, दयालुपन और उदारता सेट पर हर तरफ नजर आती है। फिर चाहे आप सेट पर मौजूद हों या न हों।''

वहीँ आगे उन्होंने लिखा- 'अद्वैत के किरदार के लिए आपका तहेदिल से शुक्रिया अदा करता हूं। साथ में मिलकर जो मैजिक क्रिएट किया उसके लिए पूरे दिल से आपका आभारी रहूंगा।'। आप सभी को बता दें कि अपूर्व अग्निहोत्री ने 'अनुपमा' में डॉक्टर अद्वैत खन्ना बनकर तब एंट्री ली थी जब शो की लीड अनुपमा यानी एक्ट्रेस रूपा गांगुली के किरदार को कैंसर डिटेक्ट हुआ था। 

वेब सीरीज 'सनफ्लावर' में नजर आएँगे सुनील ग्रोवर, कहा- 'इमेज को तोड़ना।।।'

देश में एक्टिव केसों की संख्या के मामले में 19वें स्थान पर पहुंचा मध्यप्रदेश

6 माह की गर्भवती हैं TMC सांसद नुसरत जहां, पति निखिल बोले- ये बच्चा मेरा नहीं।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -