ऋतिक पर कंगना के वकील ने किया कटाक्ष.....
ऋतिक पर कंगना के वकील ने किया कटाक्ष.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल एक्ट्रेस कंगना रनौत जो की अभी ऋतिक रोशन के साथ में अपने चल रहे पंगो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. सूत्रों के मुताबिक कंगना व रितिक रोशन के बीच शुरू हुआ विवाद अब और भी ज्यादा तेज हो चुका है। बता दे की इस मामले में कंगना के वकील रिजवान को कुछ मीडियाकर्मियों के फोन आये, जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या आज कंगना रनौत को पकड़ने पुलिस आ रही है।

ये भी बताया गया कि यह संदेश रितिक की पीआर टीम की तरफ से आया है। इसके जवाब में रिजवान ने पलटवार करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। यह खुल्लम खुल्ला मेरी क्लाइंट को बदनाम करने की कोशिश है। मेरी क्लाइंट कायर नहीं है। हम बेहिचक-बेखौफ हर चीज कानून के दायरे में रह कर रहे हैं। रितिक की टीम मीडिया का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है, जबकि उन्हें हमारे नोटिस का जवाब देना चाहिये, जिसे करीब 45 दिन हो चुके हैं।

इस तरह की बातों से साफ पता चलता है कि वह कितने हताश हैं। रिजवान ने आगे कहा कि हम किसी की बातों में नहीं आ रहे हैं। हम बस सब्र के साथ कानून का पालन कर रहे हैं। इस संबंध में जब हमने रितिक रोशन की ओर से सच जानने की कोशिश की तो उनकी पीआर टीम ने कहा कि हम मामले की जांच कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -