विक्रांत मेसी को कंगना ने कहा कॉकरोच, बोलीं- 'लाओ मेरी चप्पल'

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने बीते दिनों शादी कर ली है। उन्होंने उरी फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर से शादी की और अपने फैंस को हैरान कर दिया। केवल फैंस ही नहीं बल्कि उन्होंने तो फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोगों को चौंका दिया है। आपको बता दें कि यामी ने अपने गांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। वही उनकी शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन सभी के बीच उनकी प्री वेडिंग फोटोज पर विक्रांत मेसी ने कमेंट किया था और इस पर कंगना रनौत ने कुछ ऐसा कहा, जिससे एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया।

जी दरअसल शादी के बाद यामी गौतम ने अपने हल्दी, मेहंदी और चूड़ा सेरेमनी की ढेर सारी फोटोज पोस्ट की थीं। इन सभी फोटोज को देखकर विक्रांत मेसी ने लिखा कि ''राधे मां की तरह एकदम शुद्ध और पवित्र लग रही हो।' विक्रांत का यह कमेंट पढ़कर कंगना रनौत भड़क गई और उन्होंने जवाब देते हुए विक्रांत मेसी को कहा कि, 'कहां से निकला यह कॉकरोच, लाओ मेरी चप्पल।' केवल यही नहीं बल्कि कंगना ने दूसरे कमेंट में लिखा, 'हिमाचली दुल्हन सबसे सुंदर और देवी की तरह लगती हैं।' अब यह कमेंट्स चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं।

वैसे कंगना रनौत के अलावा कई सेलेब्स ने यामी को बधाई दी है। आयुष्मान खुराना ने कमेंट कर कहा, 'एकदम माता दी वाली फीलिंग उन्हें आ रही है।' वहीँ उन्होंने यामी से मजाकिया अंदाज में यह भी पूछा कि 'क्या वह दोनों ज्वालाजी घूमने गए थे।' इसके अलावा और भी कई सेलेब्स ने कमेंट्स में बधाइयां दी है।

दिल्ली में आज से खुलेंगे बाजार-मॉल, लागू होगा ऑड-ईवन नियम

'कैंसर सर्वाइवर्स डे' पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर ट्रीटमेंट की थ्रोबैक तस्वीर

दिलीप कुमार के लिए आयुष्मान खुराना ने मांगी दुआ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -