Share:
कंगना रनौत ने सबके सामने मांगी इस हसीना से माफ़ी, जानिए क्यों?
कंगना रनौत ने सबके सामने मांगी इस हसीना से माफ़ी, जानिए क्यों?

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की जेल में यूं तो आए दिन एक से बढ़कर एक हाईवोल्टेज जंग देखने को मिलती हैं, किन्तु हाल ही में जीशान खान एवं अजमा फल्लाह (Azma Fallah) के बीच हुए झगड़े ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। अजमा संग झगडे के चलते जीशान अपना आपा खो बैठे थे तथा उन्होंने गुस्से में अजमा पर हाथ उठा दिया था। जीशान खान की इस बर्ताव के पश्चात् उन्हें पहले ही शो से बाहर कर दिया गया था। अब जजमेंट डे के एपिसोड में शो की क्वीन कंगना रनौत ने भी अजमा तथा जीशान के झगड़े पर प्रतिक्रिया दी थी। 

जजमेंट एपिसोड में कंगना रनौत अपनी कैदी अजमा फल्लाह का समर्थन करती हुई दिखाई दी। कंगना ने अपने शेष कैदियों से चर्चा करते हुए बोला- मैं सोमवार का एपिसोड अपने दिमाग से नहीं निकाल पा रही हूं। इस एपिसोड ने मुझपर बेहद बुरा प्रभाव डाला है। अजमा जो आपके साथ फिजिकल अटैक हुआ, मैं उसके लिए आपसे क्षमा मांगती हूं, मैं सच में आपसे माफी मांगती हूं। 

अजमा फल्लाह को टारगेट करने पर कंगना ने अंजलि को भी खूब लताड़ लगाई। कंगना ने अंजलि से बोला- तुमने अजमा को टारगेट किया तथा स्वयं को जब स्क्रैच लगी तो तुम रोने लगीं। तुमने उसका मेकअप बर्बाद किया। मैं तुम्हें 3 बार चेतावनी दे चुकी हैं, किन्तु तुमने मेरी प्रत्येक चेतावनी को इग्नोर किया है। तुम भी हर किसी पर हमला कर रही हो। अंजलि से खफा होकर कंगना ने उन्हें दंड देने का निर्णय लिया। कंगना ने पायल रोहतगी तथा शिवम की प्रशंसा करते हुए बोला कि केवल इन्हीं 2 लोगों ने अजमा की सहायता की। कंगना ने आगे कहा- आपकी प्रतिक्रिया बहुत अच्छी थी। हम भारत के चीफ जस्टिस नहीं है, किन्तु ये अच्छी बात है कि आपने अजमा का समर्थन किया। कंगना के शो में अब प्रतियोगियों के बीच क्या घमासान देखने को मिलेगा, ये देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होने वाला है। 

बिना कपड़ों के कैमरे के सामने आई उर्फी जावेद, देखकर बोले लोग- 'इसको भारत से निकालो'

TV चैनलों पर सख्त हुई सरकार, जारी की ये नई एडवाइजरी

'Lock Upp' में रोने लगे मुनव्वर फारूकी, बोले- 'पापा गाड़ी नहीं चलाने देते थे, डर था कि...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -