चोटिल होने के बाद भी दूसरा टेस्ट खेलेंगे विलियम्सन
चोटिल होने के बाद भी दूसरा टेस्ट खेलेंगे विलियम्सन
Share:

हेमिल्टन। न्यूजीलैंड के बेहतरीन बल्लेबाज केन विलियम्सन चोटिल होने के बाद भी शुक्रवार को शुरू होने वाले श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में खेलेंगे। बता दे की विलियम्सन की ऊँगली चोटिल हो चुकी है। विलियम्सन को पहले टेस्ट मैच में जीत के दौरान पहली पारी में गंभीर चोट लग गई थी। बता दे की इस मैच के दौरान वह 88 और 71 रनों की पारी खेलकर साल 2015 में 1000 रन पूरे करने वाले दुनिया के पांचवें खिलाड़ी भी बन गए है।

विलियम्सन ने अपनी इस चोट को खेल का हिस्सा बताते हुए कहा की वे इस सीरीज के दौरान इसका इलाज नही करवाएंगे। इसके साथ ही विलियम्सन ने कहा कि उनकी चोट के कारण टीम में कोई बदलाव नही किया जाएगा। हेमिल्टन मैदान की पीच घास से भरी है इसलिए जानकारों के मुताबिक कहा जा रहा है की यहाँ तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी, जिसे देखते हुए श्रीलंकाई टीम में बदलाव की आशंकाए देखि जा रही है।

वैसे मेहमान टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने अभी तक अपनी टीम कॉम्बिनेशन उजागर नहीं किया है। लेकिन उनका कहना है की भले ही उनकी टीम सीरीज 2-0 से हार जाए, लेकिन वे इस मैच को जीतकर सीरीज की बराबर करने के उद्देश्य के साथ मैदान में उतरेगी।

टीमें (संभावित) : न्यूजीलैंड : मार्टिन गप्टिल, टॉम लाथम, केन ‍विलियम्सन, रॉस टेलर, ब्रेंडन मॅक्कुलम (कप्तान), मिचेल सेंटनर, बीजे वाटलिंग, डग ब्रेसवेल, टिम साउदी, नील वेगनर, ट्रेंट बोल्ट।

श्रीलंका : दिमुथ करूणारत्ने, कुशल मेंडिस, उदारा जयसुंदरा, दिनेश चांदीमल, एंजेलो मैथ्यूज (कप्तान), किथुरवान विथांगे, मिलिंदा सिरिवर्दाना, रंगना हैराथ, दुषमुंथा चमीरा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -