न्यूज़ीलैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, विराट के आगे मैं कुछ भी नहीं
न्यूज़ीलैंड के इस दिग्गज बल्लेबाज ने कहा, विराट के आगे मैं कुछ भी नहीं
Share:

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभवित किया है. इसी वजह से क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गज कोहली की तारीफ करते नहीं थकते है. न्यूजीलैंड को इस साल के वर्ल्ड टी-20 के सेमीफाइनल तक पहुंचाने वाले के‍न विलियम्सन ने कहा, विराट विशेष खिलाड़ी है और मेरे जैसा खिलाड़ी उन्हें देखकर काफी कुछ सीखता हैं.

वह अपने गेम को परिस्थिति के अनुसार बदलते हैं और पॉवर गेम का भी सही उपयोग करते हैं. वह आतंक फैलाने वाले बल्लेबाज नहीं है जो टी-20 क्रिकेट में कुछ खिलाड़ी हैं. मैं भी खतरनाक बल्लेबाज नहीं हूं. इसलिए आप उस तरह खेलने का प्रयास करते हैं कि अच्छा स्ट्राइक रेट रखते हुए टीम की सहायता करें, लेकिन यह आप सिर्फ अपनी शैली के बल पर ही कर सकते हैं.

एक वेबसाइट से चर्चा के दौरान विलियम्सन ने कहा, विराट की परिस्थिति को समझने की क्षमता और तीनों फार्मेट में शानदार प्रदर्शन करना किसी भी मायने में आसान नहीं है. साथ ही विलियम्सन नो IPL में एक बार फिर खेलने को लेकर अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा, IPL का हिस्सा बनना अद्भुत अनुभव है. आपको बता दे की विराट आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -