बिहार के डिप्टी सीएम बन सकते हैं कामेश्वर चौपाल!
बिहार के डिप्टी सीएम बन सकते हैं कामेश्वर चौपाल!
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद ही अब सरकार गठन की तैयारियां आरम्भ कर दी गई हैं। आप जानते ही होंगे नतीजे NDA के पक्ष में आए हैं। ऐसे में के बार फिर से नीतीश कुमार ही CM बनने वाले हैं। वहीं अब आज यानी 13 नवम्बर को एनडीए नेताओं की बैठक होने वाली है।

बताया जा रहा है इस बैठक में मुख्यमंत्री पद के लिए नीतीश कुमार के नाम का एलान होने वाला है। इसके अलावा कुछ सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की पहली ईंट रखने वाले कामेश्वर चौपाल को बिहार का उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। जी हाँ, सुनने के बाद आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह खबर इस समय सबसे अधिक चर्चाओं में है। हाल ही में खुद को लेकर जारी अटकलों पर बात करते हुए कामेश्वर चौपाल ने कहा कि, 'मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी वो मुझे स्वीकार है।'

वैसे हम आपको यह भी बता देन कि कामेश्वर चौपाल दलित समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। साल 1989 के राम मंदिर आंदोलन के समय हुए शिलान्यास में कामेश्वर ने ही राम मंदिर की पहली ईंट रखी थी। वहीं संघ ने उन्हें पहले कारसेवक का दर्जा दिया है। इसी के साथ वह 1991 में रामविलास पासवान के खिलाफ चुनाव भी लड़ चुके हैं। अब बात करें बिहार के नतीजों के बारे में तो यहाँ महागठबंधन को 110 सीटें मिली हैं और LJP को 1 तो वहीं ओवैसी ने यहाँ 5 सीटों पर कब्ज़ा जमाया है।

फोटो एडिटिंग के लिए उपयोग करें ये बेहतरीन ऐप्स

18 साल की उम्र में बाबा ने की थी इस एक्ट्रेस का फायदा उठाने की कोशिश

आसिफ बसरा की आत्महत्या से शोक में हैं अभिषेक बनर्जी, कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -