MP हनीट्रैप कांड: SIT के हाथ लगे 4000 अश्लील वीडियो, कमलनाथ ने कहा- कोई भी बचने ना पाए
MP हनीट्रैप कांड: SIT के हाथ लगे 4000 अश्लील वीडियो, कमलनाथ ने कहा- कोई भी बचने ना पाए
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित पॉश इलाके में काफी दिनों से सेक्स रैकिट का गोरखधंधा चलता रहा, किन्तु किसी को कानों-कान खबर तक न हुई। आज अखबार की सुर्खियां पढ़कर सबके होश उड़ गए हैं कि उनके घर के बगल में ही सब कुछ होता रहा और उन्हें भनक तक नहीं लगी। इससे भी अधिक शॉक तब लगा जब सेक्स स्कैंडल में मध्य प्रदेश के ताकतवर लोगों के शामिल होने की बात प्रकाश में आई। इस मामले में नेताओं और अधिकारियों के 4,000 अश्लील विडियो और सेक्स चैट सबूत के तौर पर एकत्रित किए गए हैं।
 
इस मामले में पुलिस ने जो सबूत एकत्रित किए हैं उसमें IAS अधिकारियों और नेताओं के 4 हजार अश्लील विडियो, तस्वीरें और सेक्स चैट शामिल हैं। सूत्रों का कहना है कि ये सेक्स चैट इतने गंदे हैं कि इसे ट्रांसस्क्राइब करते हुए पुलिसकर्मियों तक के चेहरे भी लाल हो उठे। सीएम कमलनाथ ने मामले में शामिल नौकरशाहों के संबंध में और ज्यादा जानकारी मांगी है। साथ ही SIT को निर्देश दिए है कि पद का ख्याल किए बिना कार्रवाई की जाए और कोई भी बचने न पाए। मामले की जांच बेहद संवेदनशील है और आरोपियों से सिर्फ वरिष्ठ अधिकारी ही मुलाकात कर रहे हैं। सबसे बड़ी चुनौती विडियो को गलत हाथों में जाने से रोकने का है।

इंदौर के रिवियर टाउन और मीनल रेजिडेंसी में रहने वाले लोगों का कहना है कि कारों के दो काफिले हर रात को आते थे। कई बार उन्होंने महिलाओं को कारों में बैठ कर जाते देखा, किन्तु इतने बड़े गोरखधंधे का अंदाजा तक नहीं था। कुछ लोग इसे हनी ट्रैप स्कैंडल कहते हैं तो कुछ हनी हंटर।

Money Laundering Case: डीके शिवकुमार ने जमानत के लिए खटखटाया दिल्ली HC का दरवाजा

सुप्रीम कोर्ट से फ़ारूक़ अब्दुल्ला को बड़ा झटका, हिरासत के खिलाफ याचिका खारिज

आईआईटी मद्रास में बोले पीएम मोदी, कहा- तेजी के साथ भारत का कल्याण सुनिश्चित करेंगे हम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -