कमल ने एसपी बालासुब्रह्मण्यम के साथ शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
कमल ने एसपी बालासुब्रह्मण्यम के साथ  शेयर की थ्रोबैक तस्वीर
Share:

सपी बालासुब्रमण्यम (एसपीबी) की जयंती के दिन, कॉलीवुड की कई हस्तियां महान गायक के साथ अपनी अच्छी पुरानी यादें साझा कर रही हैं, जिनका पिछले साल सितंबर में निधन हो गया था। युवा से लेकर उद्योग के दिग्गज सितारों तक, उनमें से कई ने एसपीबी के साथ अच्छा रिश्ता साझा किया। और उलगनायगन कमल हासन ने भी गायक के साथ एक अच्छा तालमेल साझा किया। 

जैसा कि फिल्म उद्योग के प्रशंसकों और सहयोगियों ने गायक को उनकी जयंती पर याद किया, कमल ने एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में गायक के साथ अपनी एक पुरानी श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। फोटो शेयर करते हुए दिग्गज अभिनेता ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है। वह लिखते हैं, "आज एसबीपी का जन्मदिन है। एक हजार यादें दिमाग में दौड़ती हैं (अंग्रेज़ी में अनुवादित)।" 

अभिनेता ने कमल हासन और श्रीप्रिया के साथ मुख्य भूमिकाओं में फिल्म 'शिमला स्पेशल' के एसपीबी द्वारा गाए गए प्रसिद्ध गीत 'उनकन्ना मेले निंद्राई' के बारे में उल्लेख किया है। काम के मोर्चे पर, कमल हासन अगली बार 'विक्रम' में दिखाई देंगे, जो लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित है। इस बीच, अनुभवी अभिनेता की लंबे समय से लंबित परियोजना 'इंडियन 2' को पिछले साल इसके सेट पर हुई दुर्घटना के बाद से रोक दिया गया है। और ऐसा लगता है कि महामारी ने परियोजना में और देरी कर दी है।

प्रकाश जावडेकर ने राहुल पर साधा निशाना, कहा- "दूसरो पर भाषण देने से पहले कांग्रेस शासित..."

अजय बिष्ट से 'आदित्यनाथ' और गोरखपुर मंदिर से CM की कुर्सी तक... जानें कैसा रहा सीएम योगी का सफर

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी आज देश को करेंगे सम्बोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -