'कमलनाथ की उम्र अब रेस की नहीं रेस्ट की है' BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'कमलनाथ की उम्र अब रेस की नहीं रेस्ट की है' BJP के इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि अब उनकी उम्र रेस की नहीं रेस्ट की है। कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान से रेस लगाने की चुनौती दी थी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ की जिंदादिली को सलाम है, किन्तु उन्हें समझना चाहिए कि उनकी उम्र रेस लगाने नहीं रेस्ट करने की है। 

उन्होंने कहा कि वैसे वह रेस लगाने के स्थान पर विकास की रेस लगाते तो उनके विधायक छोड़कर नहीं जाते। पार्टी नहीं टूटती। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैसे भी काम करने और मुंह चालने में अंतर होता है। नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ ने इस उम्र में रेस लगाने का जोखिम न लेने की सलाह भी दी।
 
इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह लोग पीएम नरेंद्र मोदी एवं भारतीय जनता पार्टी का विरोध करते करते देश का विरोध करने लगे हैं। विकास की बात कभी नहीं करेंगे। यह लोग चाहते हैं जैसे हालात श्रीलंका के है। वहीं यहां के हो पर ऐसा कभी नहीं होगा। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दूसरे चरण के नगरीय निकाय चुनाव को लेकर लोगों से बुधवार को मतदान करने की अपील की। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मतदान सभी को करना चाहिए, मतदान लोकतंत्र का महादान है।
 

'बढ़ती आबादी किसी मजहब की समस्या नहीं..', जनसँख्या पर नकवी का बड़ा बयान

'आबादी बढ़ने से अराजकता नहीं होती..', जनसँख्या नियंत्रण पर योगी को अखिलेश ने दिया ज्ञान

PM मोदी की मौजूदगी में ही CM हेमंत सोरेन ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -