‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल नहीं होंगे कमलनाथ, जानिए क्या है वजह
‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल नहीं होंगे कमलनाथ, जानिए क्या है वजह
Share:

भोपाल/ब्यूरो। कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ कल यानी 7 सितंबर से शुरू होगी. कन्याकुमारी में यात्रा के शुभारंभ के अवसर पर कमलनाथ नहीं पहुंचेंगे. कमलनाथ के प्रतिनिधि के तौर पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह शामिल होने जाएंगे. कमलनाथ ने संदेश जारी किया है. कमलनाथ ने संदेश में लिखा है कि मप्र में नगरीय निकाय चुनाव है.

इस कारण मैं व्यक्तिगत रूप से कन्याकुमारी में उपस्थित नहीं हो सकूंगा. मध्य प्रदेश की ओर से डॉ. गोविंद सिंह उपस्थित रहेंगे. मप्र से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और नेता उपस्थित रहेंगे. पूरी कांग्रेस एकजुट होकर देश, समाज और लोकतंत्र की रक्षा करेगा.बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 7 सितंबर से शुरू होगी. भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से कश्मीर तक जाएगी. पूरी तरह से पैदल जाने वाली ये यात्रा में 12 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों से होकर निकलेगी. 

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्यप्रदेश में 16 दिन रहेगी. यात्रा 24 नवंबर को महाराष्ट्र से बुरहानपुर के रास्ते एमपी में एंट्री करेगी.वहीं 10 दिसंबर को आगर-मालवा जिले से राजस्थान के कोटा जाएगी. भारत जोड़ो यात्रा एमपी के 7 लोकसभा और 18 विधानसभा से गुजेरगी. एमपी में 382 किलोमीटर पदयात्रा तय की जाएगी. उज्जैन और इंदौर संभाग में यात्रा का पड़ाव रहेगा. एमपी में कमलनाथ के सुपर विजन में यात्रा निकलेगी.

शॉर्ट-शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

लखीमपुर हिंसा: आशीष मिश्रा की जमानत याचिका पर 26 सितम्बर को होगी सुनवाई

वायरल फीवर होने पर दिखने लगते हैं ये लक्षण, होने के बाद करें यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -