कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, बेरोजगारी और अत्याचार में प्रदेश को बताया नंबर वन
कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर साधा निशाना, बेरोजगारी और अत्याचार में प्रदेश को बताया नंबर वन
Share:

सागर। मध्यप्रदेश में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होना है जिसे लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कसली है और दोनो प्रमुख पार्टियां क्षेत्र में अपनी ताकत आजमा रही है, इसी क्रम में आज प्रदेश के सागर जिले के बिना में पूर्व मुख्यमंत्री एवं पीसीसी चीफ कमलनाथ एक सभा को संबोधित करने पहुंचे इसके पूर्व उन्होंने एक पत्रकार वार्ता भी की जिसमे भाजपा पर तंज कस्ते हुए कई निशाने साधे।  

बिना शहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ और पूर्व मख्यमंत्री ने कहा कि सागर जिला पुरे प्रदेश में भाजपा के अत्याचार के लिए मशहूर है। उन्होंने कहा, हमारा प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन है, अत्याचार में भी नंबर वन है। शिवराज सरकार ने क्या दिया, महंगाई, बेरोजगारी, घर-घर में शराब, भ्रष्टाचार ही दिया है। वहीं कोविड अस्पताल को भी निशाना बनाते हुए कहा, अस्पताल को बनाने में करीब 80 करोड़ रुपये खर्च दिए, लेकिन कितने मरीजों का अभी तक इस अस्पताल में इलाज हुआ है। कहा चला गया है यह अस्पताल, भ्रष्टाचार में डूब गया।

बिना को जिला बनाने की बात पर कमलनाथ ने कहा कि शिवराज खुद 3 बार घोषणा कर चुके है, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ है। मैं इस पर कोई घोषणा नहीं करता बस इतना कहता हुआ की आप सभी को निराश नहीं होने दूंगा। कमलनाथ का यह भी कहना है, रिफाइनरी और एनटीपीसी कांग्रेस ही लेकर आई है, लेकिन स्थानीय लोगो को अभी भी बेरोजगारी का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस की सरकार बनेगी तो, यहां नियम लागु करगें कि स्थानीय लोगो को सबसे पहले रोजगार मिल सके।  

प्रदेश में भीषण गर्मी से मचा हाहाकार, मालवा-निमाड़ में बदला स्कूलों का समय

मई में कर्मचारियों को मिल सकती है खुशखबरी, सरकार ने लिया ये फैसला

जबरदस्ती अतिक्रमण हटाने पहुंचे अफसरों पर गिरी गाज, हुई बड़ी कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -