शिवराज सरकार पर बरसे कमल नाथ, कहा- 'घोटाला हो रहा है छुपाया जा रहा है'
शिवराज सरकार पर बरसे कमल नाथ, कहा- 'घोटाला हो रहा है छुपाया जा रहा है'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में संकट की स्थिति बन रही है। दिन पर दिन कोरोना संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है। इसी बीच राजनेताओं के बीच आरोप -प्रत्यारोप का दौर भी चल रहा है। हाल ही में प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर कोरोना की गंभीर स्थिति को लेकर निशाना साधा है। जी दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने एक ट्वीट किया है और इस ट्वीट के जरिये उन्होंने शिवराज सरकार को निशाने पर लिया है।

ट्वीट में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लिखा है, ''प्रदेश में कोई एक ऐसा अस्पताल बताएं, जहां ऑक्सीजन, इंजेक्शन और इलाज का पूरा प्रबंध हो। प्रदेश में गंभीर स्थिति है, लेकिन बचाव के लिए सरकार के पास विजन नहीं है। क्योंकि कोई प्लानिंग नहीं की गई। कोरोना के सरकारी आंकड़ों में भी घोटाला हो रहा है छुपाया जा रहा है। सरकार अब अपनी नाकामी छुपाने में लगी है। कोरोना को हराने के लिए सैंपल टेस्ट रिपोर्ट समय पर आना चाहिए, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके।'

इसी के साथ आगे पूर्व सीएम कमलनाथ ने यह भी कहा है कि, 'शिवराज सरकार ने सिंतबर 2020 में 19 ऑक्सीजन के प्लांट लगाने की घोषणा की थी, जिसके शुरू होने को लेकर फरवरी 2021 तक संभावना जताई थी लेकिन कहां गए वे प्लांट। WHO ने कोरोना को लेकर चेतावनी दी थी कि, दूसरी लहर आएंगी लेकिन तब भी बीजेपी सरकार ने तैयारी नही की।' पूर्व CM के तंज पर अब तक शिवराज सिंह चौहान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

जल्द शुरू होने जा रहा है खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

बिना मास्क के नजर आई भारती सिंह, दूसरों को दी मास्क लगाने की हिदायत

गुरु अंगद देव के ज्योति ज्योत दिवस पर CM शिवराज सिंह चौहान ने किया नमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -