Share:
CM शिवराज को बधाई देने उनके आवास पर बेटे संग पहुंचे कमलनाथ, इंटरनेट पर छाया VIDEO
CM शिवराज को बधाई देने उनके आवास पर बेटे संग पहुंचे कमलनाथ, इंटरनेट पर छाया VIDEO

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा को प्रचंड जीत हासिल हुई है तथा कांग्रेस को करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। इस बीच कांग्रेस नेता कमलनाथ, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से उनके आवास पर मिलने पहुंचे हैं। इस मुलाकात का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दोनों नेता मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। मुलाकात के चलते दोनों ही नेताओं ने एक दूसरे को फूल देकर उनका स्वागत किया। 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी ने कुल 230 सीटों में से 163 सीटें जीतकर प्रचंड बहुमत हासिल किया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ अलग-अलग राजनीतिक दलों का प्रतिनिधित्व करते हैं। मगर चुनाव के पश्चात् दोनों नेताओं का मुस्कुराते हुए आपस में मिलना चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि ये पहली बार नहीं है, जब दोनों नेता एक साथ नजर आए हों, इससे पहले भी कई सार्वजनिक कार्यक्रमों में दोनों नेताओं को मुस्कुराते हुए मिलते देखा गया है।  

चुनाव से पहले प्रचार के चलते दोनों नेता एक दूसरे पर जमकर हमला बोलते थे। शिवराज ने चुनावी सभाओं मे कमलनाथ सरकार की 15 महीने की असफलताओं को गिनाया था, वहीं कमलनाथ ने भी शिवराज सरकार पर खूब हमला बोला था। कमलनाथ को पूरा विश्वास था कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस सरकार आएगी, हालांकि कांग्रेस को प्रदेश में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

वही दूसरी तरफ राजस्थान के प्रभारी तथा संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी गृह मंत्री अमित शाह से मिले. राजस्थान के कई वरिष्ठ नेताओं ने लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की. वहीं,गजेंद्र सिंह शेखावत, बाबा बालक नाथ तथा राज्यवर्धन सिंह राठौड़ भी ओम बिरला से मिले. इसके साथ ही भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा गृहमंत्री अमित शाह से मिलने पहुंचे.

'लोगों को समस्या नहीं होनी चाहिए, लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी..', जनता दरबार में अधिकारियों को CM योगी के स्पष्ट निर्देश

'तेलंगाना के सीएम का चयन कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करें..', डीके शिवकुमार का बड़ा बयान

'हम भाजपा से बहुत पीछे नहीं..', 3 राज्यों में हार के बाद जयराम रमेश ने दिखाया कांग्रेस का वोट प्रतिशत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -