राहुल गाँधी की रैली में नहीं मिला बोलने का मौका, तो तेजप्रताप ने ऐसे बयान किया अपना दर्द
राहुल गाँधी की रैली में नहीं मिला बोलने का मौका, तो तेजप्रताप ने ऐसे बयान किया अपना दर्द
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. 19 मई को 8 प्रदेशों की 59 लोकसभा सीटों पर होने वाले मतदान में बिहार की 8 सीटों पर भी वोटिंग होनी है. आखिरी चरण के मतदान से पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के स्टेज नहीं बोलने देने को लेकर नाराजगी व्यक्त की है. 

तेज प्रताप यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने आक्रोश में यहां तक कह दिया कि यही वजह है कि बिहार में कांग्रेस का अस्तित्व नहीं है. तेज प्रताप ने लिखा है कि, 'मेरे आदरणीय पिता की अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया...#IMissYouPapa' तेजप्रताप ने कहा कि, "महागठबंधन को बड़ी जंग लड़नी है, किन्तु जब सिपाही ही मोर्चा नहीं संभालेगा तो हम कहां से लड़ेंगे?" उल्लेखनीय है कि राहुल गाँधी गुरुवार को अपने एक दिवसीय बिहार के दौरे पर पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के विक्रम में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान राहुल ने राजद उम्मीदवार मीसा भारती के समर्थन में लोगों को वोट देने का आग्रह किया. 

तेजप्रताप ने सभा के बाद प्रेस वालों से कहा कि, "राहुल गांधी ने स्वयं कहा था कि मुझे भी भाषण देना है. मैंने अपनी इच्छा से कांग्रेस की प्रदेश इकाई के प्रमुख मदन मोहन झा को भी इस बात से अवगत कराया, लेकिन मुझे मौका नहीं दिया गया." इस दौरान मंच पर राहुल गांधी के साथ बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव बैठे. जनसभा को तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया, लेकिन तेज प्रताप को बोलने नहीं दिया गया. 

VIDEO: गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफ़ी, कहा- पार्टी की लाइन ही मेरी लाइन

गैर-एनडीए दलों के लिए 23 मई को बुलाई सोनिया गांधी ने बैठक

कांग्रेस में भीतरघात, कैप्टन अमरिंदर पर सिद्धू ने लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -