'कालाकांडी' मेरे लिए भावनात्मक है- शेनाज
'कालाकांडी' मेरे लिए भावनात्मक है- शेनाज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरीवाला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'कालाकांडी' की शूटिंग में व्यस्त है. जिसके चलते शेनाज का कहना है कि, उन्होंने कुणाल रॉय कपूर के साथ 'कालाकांडी' की शूटिंग के दौरान मजेदार वक्त बिताया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शेनाज ट्रेजरीवाला ने कहा कि, "'कालाकांडी' की शूटिंग मेरे लिए भावनात्मक है. 'डेली बेली' के लेखक अक्षय और मैंने इसकी शूटिंग के मजेदार वक्त का आनंद लिया. कुणाल रॉय कपूर, विजय राज और मैंने 'डेली बेली' के बाद 'कालाकांडी' में दोबारा साथ काम किया." आगे उन्होंने कहा कि, "मुझे लगता है कि अक्षत भारत के सबसे बेहतरीन लेखक हैं और निर्माता व लेखक के तौर पर उनकी दूसरी फिल्म में काम करना सम्मानित होना है. कुणाल सहज, मजेदार और महान अभिनेता हैं और हम दोनों 'डेली बेली' की यादों को लेकर भावुक हैं."

बता दे कि, फिल्म 'कालाकांडी' में सैफ अली खान, दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल, सोभिता धूलिपाला, अक्षय ओबरॉय, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम जैसे सितारे भी मौजूद हैं. वही फिल्म का निर्देशन 'डेली बेली' के लेखक अक्षत वर्मा ने किया है. ख़ास बात तो यह है कि, बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है. बात करे शेनाज ट्रेजरीवाला की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फ़िल्म 'एढुरुलेनी मनिषि' से किया, लेकिन पहचान 2003 की बॉलीवुड फ़िल्म 'इश्क विश्क' से मिली.

ये भी पढ़े

रोमांटिक हीरो की भूमिका मुझे सूट नहीं करती- अरबाज

विराट से पहले कौन रहे अनुष्का के मिस्टर परफेक्ट

लागत पूरी कर मुनाफा कमाने में जुटी 'फुकरे रिटर्न्स'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -