अगर मिलते हैं यह संकेत तो समझ जाए कि आपके आस-पास है गड़ा हुआ धन

Dec 07 2018 07:20 PM
अगर मिलते हैं यह संकेत तो समझ जाए कि आपके आस-पास है गड़ा हुआ धन

दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जो गड़े हुए धन को पाने कि चाह रखते हैं और उन्हें लगता है एक ना दिन उनके साथ ऐसा जरूर होगा. ऐसे में वह उस धन से अमीर बनने के बारे में सोचता है. वहीं अगर आप भी सबसे अमीर बनने की चाह रखते हैं या फिर किसी गड़े हुए धन की कामना करते हैं तो सप्ताह के इस दिन यह छोटा सा उपाय एक बार आजमा कर देखे इससे आपको गड़ा हुआ धन जरूर मिलेगा और आप अमीर बन जाएंगे. आइए जानते हैं किस दिन और कौन सा उपाय करने से आप गड़े हुए धन को हांसिल कर सकते हैं.

1- अगर आप गड़े हुए धन की कामना करते हैं तो बुधवार के दिन घर में सुबह 5 बजे शुद्ध मावे के 5 मोदक बना लें, 21 नग ताजी दूर्वा घास भी एकत्रित कर लें और सूर्योदय के समय 6 बजे गणेश जी को उसका भोग लगाते हुए प्रार्थना करें की ''हे लंबोदर अगर मेरे आस पास कहीं कोई धन गड़ा हुआ खजाना हो तो वह मुझे मिल जाये ऐसी कृपा करें, जिससे मेरे जीवन से धन का अभाव दूर हो सके.'' ऐसा करने से अगर आपके आस पास धन होगा तो भगवान आपको संकेत देंगे, वहीं अगर 5 मोदक में से एक भी चूहा ले जाए तो समझ जाइए कि आपके आस-पास गड़ा हुआ धन है.

2- अगर आप गड़े हुए धन की लालसा रखते हैं तो किसी भी बुधवार के दिन एक लाल एक लाल रंग का ताला बाजार से खरीद कर लाए और एक ताला भी लें लेकिन ताला लेते वक्त इस चीज का ध्यान रखे की ताला को डब्बे से खोलकर नहीं देखे और ना ही दुकानदार को खोलने दे. इसके बाद रात को एक लाल कपड़े में लपेट कर ताले को अपने सिरहाने रखकर सो जाए. इसके बाद अगले सुबह 4 बजे उठकर नहा लें और नहाने के बाद ताले को सूर्योदय से पहले ही किसी बेलपत्र के पेड़ के नीचे सवा फिट गड्ढा खोदकर लाल कपड़े सहीत गाड़ आए और उस बेलपत्र पेड़ के सात परिक्रमा लगाते हुये प्रार्थना करे की ''मुझे अज्ञात गड़े हुये धन की प्राप्ति हो.'' अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको गड़ा हुआ धन मिल जाएगा.

3- अगर आप गड़े हुए धन को पाना चाहते हैं तो किसी भी बुधवार के दिन दोपहर में या शाम के समय सवा किलों बाजरे के आटे में सवा किलों पुराना गुड़ मिलाकर किसी सफेद या काले रंग की गाय को खिला दें.

पर्स में डाल लें चावल के इतने दाने, बन जाएंगे करोड़पति

तिजोरी में लगा दें माता लक्ष्मी की ऐसी तस्वीर, बना देगी आपको करोड़पति

पैसों में खेलना चाहते हैं तो पर्स में रख लें इस रंग के धागे से बांधकर 3 सिक्के