रोहित वेमुला मामले में अब विजयवर्गीय ने दिया बयान
रोहित वेमुला मामले में अब विजयवर्गीय ने दिया बयान
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज अपने एक बयान में दलित छात्र रोहित वेमुला के सुसाइड मामले में कहा कि हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय का यह दलित शोधार्थी छात्रावास से अपने निष्कासन की ‘छोटी-सी घटना’ के कारण आत्महत्या जैसा संगीन कार्य नहीं कर सकता था। BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा की हैदराबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के इस दलित छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या एक बहुत ही दुखद घटना है। BJP महासचिव ने कहा कि रोहित एक साहसी नौजवान था तथा वह अपने प्रवाह के चलते विपरीत तैरने का भी साहस रखता था.

विजयवर्गीय का कहना है कि में यह बिलकुल नही मान सकता कि रोहित वेमुला छात्रावास से अपने निष्कासन की छोटी-सी घटना से परेशान होकर अपनी जान दे सकता है. BJP महासचिव ने कहा कि इस केस के तहत अभी रोहित के सुसाइड मामले में जाँच प्रक्रिया जारी है.

इस दौरान अपनी इस बातचीत में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दलित छात्र रोहित वेमुला की आत्महत्या के लिए वे ही लोग जिम्मेदार हैं, जो उनकी आत्महत्या के विरोध में आंदोलन कर प्रधानमंत्री नरेेंद्र मोदी और उनकी सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। वेमुला के सुसाइड केस में जाँच की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद ही वेमुला की मौत पर आंदोलन करने वालेे लोगों के चेहरे भी जल्द बेनकाब हो जायेंगे।   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -