मोदी के रंग में रंगा 'कबाली'......
मोदी के रंग में रंगा 'कबाली'......
Share:

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'कबाली' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 'कबाली' रिलीज के लिए तैयार हैं. तमिल भाषा में बनी ये गैंगस्टर ड्रामा फिल्म एक जुलाई को सिनेमाघरों में होगी. बता दे कि बॉलीवुड में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान ऐसे हीरो हैं, जिनकी फिल्म तैयार होने से पहले ही वितरक खरीदने के लिए खड़े हो जाता हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा ही रजनीकांत की फिल्मों के साथ होता है। रजनीकांत की फैन फॉलोविंग देखते हुए पुडुचेरी सरकार ने एक मजेदार स्कीम निकाली है जिसके तहत घर में टॉयलेट बनवाकर आप फिल्म 'कबाली' की फ्री टिकट पा सकते हैं.

एक सर्वे के मुताबिक, सेल्लीपेट में 772 में से 442 घरों में टॉयलेट नहीं है. ऐसे में स्वच्छता को बढ़ावा देने के लिए सरकार ने ये स्कीम निकाली. गौरतलब है की इससे पहले भी हमने उनकी इस फिल्म कबाली के लिए सुनने में आया था कि अभी हाल ही में एयरलाइन कंपनी एयर एशिया 'कबाली' की एयरलाइन पार्टनर बन गई है और पार्टनर बनने के साथ ही एयर एशिया रजनीकांत के फैंस लिए एक खास तोहफा दे रही है.

आजकल फिल्मों के निर्माण में जितना खर्च किया जाता है उससे ज्यादा खर्च फिल्म के प्रमोशन में भी किया जाता है. दरअसल बैंगलुरु में रहनेवाले रजनीकांत के फैंस 15 जुलाई यानि 'कबाली' के रिलीज डेट को चेन्नई जाकर फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखना चाहते हैं तो इस फ्लाइट में उनके लिए खास सुविधा दी गई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -