काल भैरव अष्टमी: आज की रात नींबू के ये सरल टोटके आपको बना देंगे लखपति
काल भैरव अष्टमी: आज की रात नींबू के ये सरल टोटके आपको बना देंगे लखपति
Share:

आप सभी को बता दें कि शिवपुराण के अनुसार शिवजी का एक महत्वपूर्ण अवतार है भैरव और आज भैरव अष्टमी है. वहीं कहते हैं भैरव भगवान की कृपा से बड़ी से बड़ी बाधा दूर हो जाती है और तंत्र शास्त्र में भैरव नाथ की पूजा विशेष रूप से करते हैं क्योंकि उसके कई लाभ होते हैं. ऐसे में तंत्र में बताए गए उपायों से धन संबंधी परेशानियां दूर भाग जाती है और आप अमीर हो जाते हैं. आपको बता दें कि आज यानी 29 नवंबर को काल भैरव अष्टमी है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं भैरव बाबा के कुछ खास तांत्रिक उपाय जिन्हे कर आप अमीर बन सकते हैं. आइए जानते हैं.


पहला उपाय- आज के दिन से लगातार पांच गुरुवार तक भैरवजी को पांच नींबू चढ़ाएं और अपने अमीर बनने के साथ ही अपनी परेशानियों को दूर करने की प्रार्थना करें लेकिन ध्यान रहे यह उपाय बिना किसी बाधा के करना है तभी लाभ होगा.


दूसरा उपाय - इसके लिए आपको बुधवार को सवा किलो जलेबी भैरव नाथ को चढ़ा देनी है और उसके बाद वह जलेबी कुत्तों को खिला देनी है इससे कुंडली के सभी ग्रह दूर हो जाते हैं.


तीसरा उपाय - कहते हैं हर रविवार अपने शहर के रेल्वे स्टेशन पर जाकर किसी बीमार या गरीब को धन और खाने की चीजों का दान कर देना चाहिए क्योंकि इससे बड़ी-बड़ी परेशानियां दूर हो जाती है.


चौथा उपाय - कहा जाता है बुधवार को सवा सौ ग्राम काले तिल, सवा सौ ग्राम काली उड़द, सवा 11 रुपए, सवा मीटर काले कपड़े में पोटली बनाकर भैरव भगवान के मंदिर में चढ़ा देना चाहिए और भैरव भगवान से अपनी मनोकामना कह देनी चाहिए. यह बहुत असरकारक है.

कालाष्टमी के दिन भूलकर भी ना करें यह काम वरना ज़िंदगी भर रहेंगे परेशान

हर संकट से बचने के लिए पढ़े भैरव चालीसा का पाठ

काली खासी से बचना है तो करें ये उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -