मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर पहली बार बोले सिंधिया, प्रेस वालों को दिया ये जवाब
मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनने को लेकर पहली बार बोले सिंधिया, प्रेस वालों को दिया ये जवाब
Share:

ग्वालियर: कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के अध्यक्ष को लेकर पार्टी के नेताओं में चल रही रस्साकशी के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री व पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि, पार्टी का शीर्ष नेतृत्व जो निर्णय करेगा वह सर्वमान्य होगा. प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष को लेकर चल रही चर्चाओं में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम आगे बताया जा रहा है. 

मंगलवार को दो दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे सिधिया का स्टेशन पर भव्य स्वागत किया गया. इस अवसर पर प्रेस वालों ने नए प्रदेषाध्यक्ष को लेकर सवाल पूछा तो सिंधिया ने कहा कि, 'पार्टी शीर्ष नेतृत्व जो फैसला करेगा वह सर्वमान्य होगा.' प्रदेश में सिंधिया समर्थक लगातार उन्हें पार्टी का नया प्रदेशाध्यक्ष को नियुक्त किए जाने की मांग कर रहे हैं.  ग्वालियर में जहां सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की मांग के बैनर लगे हुए हैं, वहीं कई स्थानों पर धरना प्रदर्शन चल रहा है. 

श्योपुर के एक नेता ने तो सिंधिया को अध्यक्ष न बनाने पर भोपाल स्थित कांग्रेस कार्यालय के सामने आत्मदाह तक की धमकी भी दी है. आपको बता दें कि, सूबे में कमलनाथ के सीएम बनने के बाद से नए अध्यक्ष को लेकर खींचतान चल रही है. कमलनाथ लोकसभा चुनाव के समय और उसके बाद में भी पद से इस्तीफा देने की पेशकश कर चुके हैं. उसके बाद से सिंधिया, दिग्विजय सिंह, अजय सिंह, अरुण यादव, उमंग सिंघार, ओमकार सिंह मरकाम जैसे नाम नए प्रदेशाध्यक्ष के लिए चर्चाओं में हैं. 

INX मीडिया मामला: CBI कस्टडी में ही रहेंगे चिदंबरम, 5 सितम्बर को ED मामले पर SC सुनाएगी फैसला

नितीश कुमार को लेकर शुरू हुआ पोस्टर वॉर, राजद बोली- 'क्यों ना करें विचार, जब बिहार है....बीमार'

एक्शन मोड में योगी सरकार, एक साथ 20 वरिष्ठ IAS अधिकारियों का ट्रांसफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -