नितीश कुमार को लेकर शुरू हुआ पोस्टर वॉर, राजद बोली- 'क्यों ना करें विचार, जब बिहार है....बीमार'

नितीश कुमार को लेकर शुरू हुआ पोस्टर वॉर, राजद बोली- 'क्यों ना करें विचार, जब बिहार है....बीमार'
Share:

पटना : बिहार में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन धीरे-धीरे ही सही इसकी गूंज अभी से सुनाई देने लगी है. कल यानी सोमवार को बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) द्वारा एक पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें लिखा था, 'क्यूं करें विचार, जब ठीके है नीतीश कुमार'. अब राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने भी पोस्टर जारी करते हुए इसका उत्तर दिया है.

राजद प्रदेश कार्यालय और राबड़ी आवास के बाहर बैनर लगाए गए हैं. इस पोस्टर में चमकी बुखार और क्राइम के बढ़ते ग्राफ का उल्लेख करते हुए लिखा गया है, 'क्यों न करें विचार, बिहार जो है बीमार'. पोस्टर को लेकर राजद नेताओं का कहना है कि हम जेडीयू को करारा जवाब देंगे. बैनर में बिहार के नक्शे पर मुजफ्फरपुर में हाल ही में हुए चमकी बुखार, बाढ़, सूखे के साथ ही बढ़ते अपराध को दर्शाया गया है. बता दें कि सोमवार को ही जेडीयू ने नया चुनावी नारा दिया था. अब राजद कार्यकर्ताओं के इस बैनर को जवाब के तौर पर देखा जा रहा है.

पटना के सियासी गलियारों में जेडीयू का नया नारा 'क्यूं करें विचार ठीके तो है नीतीश कुमार' सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस नारे को लेकर पक्ष-विपक्ष में ठन गई है. इससे पहले बैनर और नारे पर निशाना साधाते हुए राजद MLA भाई विरेन्द्र ने कहा था कि नारे से प्रतीत होता है कि नीतीश कुमार बैकफुट पर हैं. क्योंकि नीतीश कुमार जब महागबंधन के साथ थे, तो नारा 'बिहार में बहार' का था, पर अब 'ठीके हैं' पर आ गए हैं.

एक्शन मोड में योगी सरकार, एक साथ 20 वरिष्ठ IAS अधिकारियों का ट्रांसफर

अब मालदीव में भी जलील हुआ पाकिस्तान, स्पीकर समिट में उठाया था कश्मीर मुद्दा

नए बंगले में शिफ्ट हुए तेजस्वी यादव, नए पते पर बुलाई पार्टी की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -