ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यात्रियों से बोर्डिंग पास के लिए अतिरिक्त शुल्क वसूले जा रहे मामले की जांच की

नई दिल्ली: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने हवाई अड्डे पर बोर्डिंग पास बनाने के लिए यात्रियों से अतिरिक्त शुल्क वसूले जाने के मुद्दे पर गौर करने का वादा किया है।

सिंधिया की यह टिप्पणी तब आई है जब एक यात्री ने ट्विटर पर दावा किया कि स्पाइसजेट ने एक नई नीति लागू की है जिसमें एयरलाइन चेक-इन काउंटर पर बोर्डिंग पास जारी करने के लिए अतिरिक्त शुल्क लेती है "स्पाइसजेट के पास एक नया नियम है। चेक-इन काउंटर पर बोर्डिंग पास प्राप्त करने के लिए आपको अतिरिक्त शुल्क का भुगतान करना होगा। यह एक उपभोक्ता को बताने के बराबर है यदि आप किसी रेस्तरां में एक प्लेट पर खाना चाहते हैं, तो आपसे शुल्क लिया जाएगा। उपभोक्ता फोरम क्या कर रहा है? @flyspicejet एक ट्विटर हैंडल है "डॉ नीति शिखा, एक यात्री, ने ट्विटर पर ले लिया।

शिखा ने आगे कहा कि एक एयरलाइन एक टिकट के लिए ग्राहक से अतिरिक्त शुल्क नहीं ले सकती है जिसके लिए पहले ही भुगतान किया जा चुका है।
सिंधिया ने हाल ही में एक अन्य हवाई अड्डे की घटना का संज्ञान लिया, जिसमें कहा गया था कि वह रांची हवाई अड्डे पर इंडिगो के एक कर्मचारी द्वारा एक विशेष रूप से सक्षम युवक के साथ कथित दुर्व्यवहार की जांच करेंगे।

एक विशेष रूप से सक्षम बच्चे को कथित तौर पर 7 मई को इंडिगो के एक प्रबंधक ने बोर्डिंग से इनकार कर दिया था।  इस बीच, नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इस घटना पर इंडिगो की रिपोर्ट का अनुरोध किया।

तमिलनाडु में 17 मई तक भारी बारिश की संभावना: आईएमडी

गुना में हुई 3 पुलिसकर्मियों की हत्या पर CM शिवराज ने किया बड़ा ऐलान, मृतकों के परिवार को देंगे एक-एक करोड़ रूपये

UAE के राष्ट्रपति के निधन पर भारत में एक दिन के राजकीय शोक की घोषणा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -