फिर से अजीब ऑउटफिट्स में नजर आये जस्टिन बीबर
फिर से अजीब ऑउटफिट्स में नजर आये जस्टिन बीबर
Share:

जस्टिन बीबर ने कई बार अजीब ऑउटफिट्स पहनी हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने क्रेजी फैशन चॉइस को एक कदम आगे बढ़ा दिया और फर ब्लैंकेट को लपेटे हुए नजर आये। यह नजारा वेस्ट हॉलीवुड में डेलिलाह रेस्टोरेंट के बाहर देखने को मिला। जस्टिन को अपने कंधे पर फर्र ब्लैंकेट लपेटे हुए अपनी एसयूवी से बाहर निकलते देखा गया. वो इस होटल में किसी डिनर डेट पर आये थे।

गाड़ी से बाहर निकलने के बाद वो वापिस पलटे और ब्लैंकेट को कार में फैंक दिया। शायद उन्हें ब्लैंकेट में काफी गर्मी लग रही होगी क्योंकि लॉस एंजेल्स में इतनी सर्दी नहीं पड़ती। Justin Bieber ने उस वक्त ब्राउन टीशर्ट और चिनोज़ पहना था और हाथ में कैमॉफ्लाज जैकेट लिए हुए रेस्टोरेंट के अंदर दाखिल हुए। जस्टिन ने अभी अपने पर्पज टूर से तीन महीने का ब्रेक लिया हुआ है और अब वो 15 फरवरी को मोंटेरी में परफॉर्म करेंगे।

फिलहाल वो अपने ब्रेक को पूरी तरह से एन्जॉय कर रहे हैं. जस्टिन बीबर को ब्रेक के बाद बहुत सारे शो करने है लेकिन उनके पास अभी जश्न मनाने के बहुत से कारण भी हैं. उन्हें बहुत से ग्रैमी नॉमिनेशन भी मिले हैं एल्बम ऑफ़ ईयर केटेगरी भी शामिल हैं. अब वो 12 फरवरी को आयोजित होने वाले अवार्ड्स शो में क्या अजीब पहन कर आएंगे यह तो हमें नहीं पता. क्या पता फिर से ब्लैंकेट ही पहन के आ जाएं।

क्रेजी एंड दिलफेक जस्टिन बीबर

सामने आई जस्टिन-सेलेना की तकरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -