जस्टिन बीबर ने फैन को मारा घूंसा....
जस्टिन बीबर ने फैन को मारा घूंसा....
Share:

देखा जाए तो हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने गानो के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियो में बने रहते है. बीबर हमेशा कुछ न कुछ नया करने को लेकर जाने जाते है. चाहे उन गानों में कुछ नया करना हो या फिर उनके ड्रेसिंग में या फिर उनके लुक में. वे हमेशा ही वेरिएशन करते रहते है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि जस्टिन बीबर का एक नया हंगामा सुनने को मिल रहा है. चर्चा है कि अब बीबर के बारे में ऐसी खबर है कि उन्होंने अपने एक फैन को घूंसा जड़ दिया.

आपको बता दे कि, ग्रैमी अवॉर्ड विनर सिंगर जस्टिन बीबर ने कन्सर्ट में मौजूद एक फैन को घूंसा दे मारा. टीएमजेड के द्वारा जारी किए गए वीडियो में यह दिखाया गया कि 22 साल के कैनेडियन स्टार जब कन्सर्ट में पहुंचे तो उन्होंने एक मेल फैन के मुंह पर घूंसा दे मारा. इस बाबत डेलीमेल डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने कार में से ही इस फैन को मारा.

जानकारी के मुताबिक बीबर अपनी कार में वहां से बैठकर गुजर रहे थे तभी इस आदमी ने उन्हें छूने की कोशिश की. गाड़ी की स्पीड कम थी. जैसे ही फैन ने बीबर को छूने की कोशिश की तो उन्होंने फैन को सीधे पंच दे मारा. गौरतलब है कि इससे पहले भी 22 वर्षीय बीबर अपनी मौत से पहले ही अपने अंतिम संस्कार का सारा इंतजाम करने के मामले में भी सुर्खियों में रहा चुके है.

अमेरिकन म्यूजिक अवार्ड्स में दिखेंगे जस्टिन बीबर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -