बेख़ौफ़ होकर बंजी जम्पिंग करते दिखे जस्टिन बीबर
बेख़ौफ़ होकर बंजी जम्पिंग करते दिखे जस्टिन बीबर
Share:

बहुत से बीबर फेन्स के लिए शायद जस्टिन को इस रूप में देखना एक तरह से शॉक की तरह होगा! जस्टिन बीबर ने न्यूजीलैंड के क्वीन्सटाउन में करीब 400 फीट की बंजी जंपिंग करके यह दिखा दिया कि वो कितने निडर है। जस्टिन ने अपने टूर से कुछ दिनों का समय निकाला और न्यूजीलैंड की एडवेंचर कैपिटल मानी जाने वाली इस जगह पहुँच गए जिस जगह को बंजी जंपिंग का जन्मदाता कहा जाता है.

जंपिंग के वक्त उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो डर को पीछे छोड़ आये हों. उन्होंने उलटी जंपिंग करने का प्लान बनाया और अपने सर के पीछे दोनों हाथ रखते हुए अपने आँखों को इधर उधर न देखते हुए ऑपरेटर की तरफ लगा दिया। मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए इस जम्पिंग विडियो में जस्टिन को ख़ुशी या डर के मारे चिल्लाते हुए भी नहीं देखा गया. 360 फ़ीट की गहरी जंपिंग करने के बाद बीबर करेबान 600 फ़ीट ऊपर नीच होते रहे और इसके बाद उनकी जम्पिंग पूरी हुई. उनके सर पर लगा समीर जब ऐबक जगह आकर रुक तब जस्टिन ने राहत के साँस ली होगी और जम्प पूरी होने के बाद अब शायद वो अपनी लिस्ट से बनजी जम्पिंग का नाम हटा सकते हैं क्योंकि उन्होंने इस शौक को आखिर पूरा कर ही लिया है.

जंपिंग के अलावा भी जस्टिन ने न्यूजीलैंड में काफी एन्जॉय किया। उन्होंने क्वीन्सटाउन में एक बार में कार्ल लेंटज़ के साथ शॉट लगाए और और वहाँ मौजूद एक ब्लॉन्ड बारटेंडर के साथ फ़्लर्ट करने से भी पीछे नहीं रहे. उन्होंने कितना एन्जॉय किया इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपनी शर्ट उतार कर अपने एक बुजुर्ग प्रशंसक के साथ डांस भी किया।

जस्टिन की यादों को भूलकर नए रिलेशनशिप में है हैली

क्या सच में जस्टिन बीबर ने कर दी लोअर में टॉयलेट : फोटो वायरल

बीबर के साथ लाइव परफॉमेंस देंगी सोनाक्षी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -