किस पर बरस पड़े बीबर.....
किस पर बरस पड़े बीबर.....
Share:

हॉलीवुड के पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने गानो के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्ख़ियो में बने रहते है. बीबर हमेशा कुछ न कुछ नया करने को लेकर जाने जाते है. चाहे उन गानों में कुछ नया करना हो या फिर उनके ड्रेसिंग में या फिर उनके लुक में. वे हमेशा ही वेरिएशन करते रहते है. तथा अब सुनने में आ रहा है कि जस्टिन बीबर का एक नया हंगामा सुनने को मिल रहा है. चर्चा है कि अब बीबर के बारे में ऐसी खबर है कि न्यू जर्सी में पॉप स्टार जस्टिन बीबर अपने परफॉर्मेंस के दौरान एक प्रशंसक पर बरस पड़े। प्रशंसक ने मंच पर टोपी फेंक दी थी।

न्यूयार्क डेली न्यूज की खबर के अनुसार, अटलांटिक सिटी में प्रदर्शन के दौरान 22 साल के गायक एक फैन पर उस समय कथित तौर पर बरस पड़े जब उसने उनपर अपनी टोपी फेंक दी थी। वह टोपी को एक उपहार के रूप में दे रही थी।

बीबर ने अपने प्रदर्शन के बीच में फैन से कहा, तुम जो कुछ भी मंच पर फेंकने की कोशिश कर रही हो, चाहे वह तुम्हारी टोपी हो या कुछ और, मुझे वह नहीं चाहिए। हालांकि बीबर को जल्द ही आपनी इस गलती का एहसास हो गया उन्होंने अपनी इस टिप्पणी के लिए माफी मांगी और कहा कि इस घटना ने संगीत के आनंद को फीका कर दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -