जस्टिन बीबर ने सेल्फी के बदले फैन्स को दी गंदी-गंदी गालियां...
जस्टिन बीबर ने सेल्फी के बदले फैन्स को दी गंदी-गंदी गालियां...
Share:

पॉप सिंगर जस्टिन बीबर (23) का बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट रखा गया था. बता दे कि जस्टिन बीबर के शो पर बॉलीवुड का भी बहुत सा दिग्गज खेमा हमे नजर आया. इसमें हमे बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल बिपाशा बासु भी अपने मियां संग नजर आई. जी हाँ, जस्टिन बीबर ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में परफॉर्मेंस किया था. बीबर को निहारने के लिए लिए स्टेडियम में 45000 से ज्यादा दर्शक उपस्थित थे जो के उनके सॉन्ग में झूमते गाते नजर आए.

बता दे कि इस दौरान जस्टिन ने कुल 21 गानों पर परफॉर्म किया और उनके इस परफॉर्मेंस के दौरान वहां कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए जिनमे रौशेल राव, लोपामुद्रा राउत,आमिर अली और संदीजा शेख, रोहित रॉय, करिश्मा तन्ना, हिमांश कोहली, बेटी पमोला के साथ पूनम ढिल्लन, बेटी अनमोल और अदा के साथ अनु मलिक आदि कई फेमस स्टार्स नजर आए.

अपने कॉन्सर्ट से पूर्व बीबर मुंबई में भी घूमे व जब वह मॉल में दिखे तो उनके फैन्स उनको देखकर उत्साहित हो गए और उनको चीयर करने लगे. स्टार्स को देखते ही अब सब मोबाइल से उनकी फोटो लेने लगते हैं या फिर सेल्फी लेने की कोश‍ि‍श करते हैं. जस्टिन बीबर को देखकर भी फैन्स ऐसा ही करने लगे. लेकिन स्लम में रहने वाले बच्चों से हाथ मिलाने वाले जस्टिन बीबर को यह बात पसंद नहीं आई. इंड‍ियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, जस्टिन बीबर ने फैन्स के हाथ में फोन देखकर गाली दी और साथ ही 'what the f*** बोले.  

जब बीबर के सामने ही हॉट रोशेल ने उतार मारे अपने ऊपरी कपड़े, Watch Pics

नकुल मेहता ने कुछ ऐसे किया जस्टिन बीबर पर मजाक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -