Laszlo का बड़ा बयान, कहा- 'बस एक मिनट में, हमने सब कुछ खो दिया'

By Emmanual Massey
Jan 22 2021 04:09 PM
Laszlo का बड़ा बयान, कहा- 'बस एक मिनट में, हमने सब कुछ खो दिया'

गोवा: विलियम्स के चोटिल विजेता ने एटीके मोहन बागान को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में गुरुवार को फतोर्दा स्टेडियम में चेन्नईयिन एफसी पर 1-0 से जीत दिलाई। इस हार के बाद, चेन्नईयिन के मुख्य कोच सिसाबा  Laszlo ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छा खेला लेकिन सिर्फ एक मिनट में, उन्होंने डेविड विलियम्स द्वारा एटीके मोहन बागान को एक जीत के लिए देर से लक्ष्य के रूप में "सब कुछ खो दिया"।

मैच के बाद के सम्मेलन में,  Laszlo ने कहा, "यह उस अंतिम-मिनट के लक्ष्य के बाद हारने के लिए बहुत परेशान है क्योंकि मेरे अनुसार, हमने अच्छा फुटबॉल खेला, विशेषकर अंतिम 20 मिनटों में, हमने खेल को नियंत्रित करने की कोशिश की।"

 Laszlo ने आगे कहा, "हमारी फिटनेस ठीक थी ,हम केवल दो दिनों के बाद ही खेले। मुझे यकीन था कि अगर खेल में कोई गोल होने वाला था, तो यह हम ही होगा जो स्कोर करेगा और बस में होगा।" एक मिनट, हमने सब कुछ खो दिया। "उन्होंने आगे कहा कि टीम में बेहतर संभावनाएं थीं। उन्होंने कहा, "मुझे ईमानदार होना चाहिए, हमने खुद को एक कोने से नष्ट कर दिया। कोने और लक्ष्य से बचने के लिए हमारे पास बेहतर संभावनाएं थीं। यह लेने और कठिन होने के लिए दर्दनाक है लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा और आगे बढ़ना होगा। यह बहुत ही निराशाजनक शाम है।"