हनुमान दीक्षा लेकर जूनियर NTR ने लिया 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण
हनुमान दीक्षा लेकर जूनियर NTR ने लिया 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण
Share:

डायरेक्टर SS राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी RRR के हीरो जूनियर एनटीआर (Jr NTR) दर्शकों के मध्य चर्चा का विषय बन चुके है. RRR ने रिलीज के उपरांत सिनेमाघरों में हंगामा मचाना शुरू कर दिया है . रिलीज के 24 दिन के उपरांत भी ये मूवी अच्छी कमाई करने में लगे हुई है. राम चरण (Ram Charan) और जूनियर NTR (Jr NTR) के लीड रोल वाली इस मूवी ने 1000 करोड़ के क्लब में बहुत पहले ही अपना स्थान बना लिया है. साथ ही मूवी के हिंदी वर्जन को भी दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स दिया जा रहा है.

जूनियर एनटीआर ने ली दीक्षा: RRR की रिलीज के उपरांत अभिनेता राम चरण ने सबरीमाला मंदिर में दीक्षा भी ले ली है. अब खबर हैं कि मूवी की सफलता को देखते है हुए एक्टर जूनियर NTR ने हनुमान दीक्षा भी ले चुके है. जूनियर एनटीआर ने तकरीबन 21 दिनों तक नंगे पैर रहने का प्रण कर लिया है. अभिनेता का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. इस तस्वीर में वो भगवा रंग का कुर्ता-पायजामा पहने, गले में माला और माथे पर तिलक लगाए दिखाई दे रहे हैं. 

21 दिनों तक करेंगे नियम का पालन: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जूनियर NTR को एक मंदिर में पूजा करते और दीक्षा लेते देखे जा चुके है. रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने हनुमान जयंती पर पूजा भी कर चुके है. इसी दौरान उन्हें भगवा कपड़ों में देखा गया था. उनके ओवरऑल लुक को देखकर बोला जाने लगा है कि वे धार्मिक रूप से पूरी तरह ली हुई दीक्षा का पालन कर रहे हैं.  ख़बरों की माने तो जूनियर एनटीआर करीब 21 दिन तक नंगे पैर रहेंगे और सात्विक भोजन करेंगे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JR NTR ???? (@ntr_the_tiger)

PM मोदी की अंबेडकर से तुलना करके घिरे संगीतकार इलैयाराजा, भाई ने कहा- वापस नहीं लेंगे बयान

टेटू बनवाने के बाद सामंथा को हो रहा है दुःख, फैंस को दी ये खास एडवाइस

आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर रोशन किया देश का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -