जूनियर NTR ने दिखाए अपने सिक्स ऐब्स, फैंस ने कर दिया ऐसा कमैंट
जूनियर NTR ने दिखाए अपने सिक्स ऐब्स, फैंस ने कर दिया ऐसा कमैंट
Share:

साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR (Jr NTR) अपनी हालिया रिलीज मूवी RRR की सक्सेस को एंजॉय करते हुए नज़र आ रहे है. इस मूवी में जूनियर NTR के काम की जमकर सराहना होती हुई दिखाई दी है Jr NTR फिल्म की सफलता के उपरांत अब अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण से सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. ये फोटोशूट जूनियर NTR ने जाने माने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए करवाया गया है.

डब्बू रतनानी के डेब्यू फोटोशूट में छाए Jr NTR: वैसे ये डब्बू रतनानी के साथ Jr NTR का डेब्यू है. कहना पड़ गया है कि अपने डेब्यू फोटोशूट में ही Jr NTR छा चुके है. डब्बू रतनानी के लिए एक्टर ने शर्टलेस पोज देते हुए नज़र आए. तस्वीर में जूनियर एनटीआर अपनी टोन्ड और मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे है. इस monochrome फोटोशूट में जूनियर NTR का स्वैग देखते ही बन रहा है. वे शर्टलेस होकर अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करके है किसी का दिल जीत रहे है.  

एब्स को लेकर ट्रोल हुए Jr NTR: बता दें कि Jr NTR का ये शानदार फोटोशूट कई लोगों को कंफ्यूज भी करने लगा है. सोशल मीडिया रिएक्शन को देखें तो कईयों को लग रहा है कि तस्वीर में दिखाए Jr NTR के सिक्स पैक एब्स नकली हैं. वे Jr NTR की इस फिट और chiselled बॉडी से खासे इंप्रेस नहीं दिखाई दिए है. उनके मुताबिक एक्टर की फोटो को एडिट किया गया है. उनके एब्स भी एडिट कर दिखाए गए हैं.

अक्षय कुमार को ट्रोल होता देख यश ने ठुकराई पान मसाला की डील

रिलीज के पहले ही लीक हो गई थी चिरंजीवी की ये मूवी

बॉयफ्रेंड संग विवाह के बंधन में बंधी मैथिली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -