अक्षय कुमार को ट्रोल होता देख यश ने ठुकराई पान मसाला की डील
अक्षय कुमार को ट्रोल होता देख यश ने ठुकराई पान मसाला की डील
Share:

बीते दिनों जब बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स एक तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन नमे दिखाई आए तो खूब हंगामा मचा. सबसे अधिक विवाद हुआ था इस ऐड में अक्षय कुमार के दिखाई देने पर. जबरदस्त ट्रोलिंग के उपरांत अक्षय कुमार ने माफी मांगी और ऐड से पीछे हटने का निर्णय कर लिया. अब खबर आई है कि एक पान मसाला ब्रांड ने KGF 2 स्टार यश को अप्रोच कर चुके है. लेकिन कन्नड़ अभिनेता ने ये ऐड करने से इंकार कर दिया.

यश ने लिया बड़ा फैसला:  ख़बरों की माने तो यश को पान मसाला ब्रांड ने एक एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों का ऑफर पेश कर दिया है. पर KGF 2 स्टार ने बिना देर किए तुरंत इस ऐड को भी ठुकरा दिया. यश के एंडोर्समेंट डील्स को मैनेज करने वाली कंपनी Exceed Entertainment ने इस न्यूज को हरी झंडी दिखा दी है. जिसके हेड Arjun Banerjee ने प्रेस स्टेटमेंट जारी कर लिखा- पान मसाला और ऐसे प्रोडक्ट का लोगों की सेहत बुरा असर पड़ता है. इसका प्रभाव जानलेवा होने वाला है. वास्तव में यश द्वारा लिया गए ये एक हीरोइक निर्णय किया है, जिन्होंने फैंस और अपने फॉलोअर्स के हित में बेहद ही लुभावनी डील को करने से भी मना कर चुके है.

''अपनी पैन इंडिया अपील को देखते हुए हम इस मौके का  उपयोग अपने फैंस और फॉलोअर्स को सही मैसेज देते हुए करना चाह रहे हैं. अपना वक़्त और मेहनत उन ब्रांड्स पर खर्च करना चाह हैं जिनके पास विवेक है, जो लंबा गेम खेलना चाहते हैं, समान विचारधारा वाले हैं, जैसे कि यश खुद हैं.'' KGF 2 स्टार यश के पान मसाला ब्रांड के साथ ना जुड़ने के निर्णय को लोगों ने सराहा है.

रिलीज के पहले ही लीक हो गई थी चिरंजीवी की ये मूवी

बॉयफ्रेंड संग विवाह के बंधन में बंधी मैथिली

सोनू सूद के दीवाने फैन का अनोखा कारनामा, बाइक की नंबर प्लेट पर बना दिया एक्टर का स्केच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -