छत से कूदा था पुलिस से बचने के लिए, आ गई मौत
छत से कूदा था पुलिस से बचने के लिए, आ गई मौत
Share:

ग्वालियर: मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक शख्स पुलिस से बचने के लिए छत से कूद गया जिसके कारण उसकी मौत हो गई.सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना ग्वालियर के गोसपुरा क्षेत्र की है. सोमवार की सुबह को जब पुलिस घनश्याम नामक एक शख्स जिसके ऊपर पत्नी के गुजारा-भत्ता नहीं देने का एक मामला चल रहा है.

जिसके तहत पुलिस उसके घर पर पहुंची थी. इस दौरान पुलिस को देखते ही घनश्याम दरवाजे से भागने का प्रयास करने लगा परन्तु पुलिस के सिपाही खड़े होने के बाद वह घर की छत पर चढ़ गया व ऐसे में उसके पीछे सिपाही भी छत पर आ गए थे. घनश्याम ने सिपाहियों से खुद को घिरा देखकर छत से छलांग लगा दी जिसके कारण नीचे गिरने से घनश्याम की मौके पर ही मौत हो गई.

इस दौरान मृत घनश्याम को देखकर उसे पकड़ने पहुंचे सिपाही भी घबरा गए व वहां से भाग गए. इस घटना के बाद ग्वालियर के गोसपुरा इलाके में तनाव की स्थिति बन गई है। घनश्याम के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने ही घनश्याम को छत से फेंक दिया है। उधर जो पुलिस के सिपाही युवक को पकड़ने गए थे, वे अपना वायरलैस सेट घर में ही छोड़कर भाग गए। घटना के बाद पुलिस ने अपने इन सिपाहियों को तुरंत ही सस्पेंड कर दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो ने कहा की हमने घनश्याम को पकड़ने गए हवलदार कमलेश यादव व तीन सिपाही तखत सिंह, नवल सिंह व करण सिंह को सस्पैंड कर दिया है. घनश्याम के परिजनों का आरोप है की हवलदार ने पांच हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी. घनश्याम के पिता का कहना है की इन सिपाहियों पर हत्या का मामला दर्ज होना चाहिए. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -