जूही ने महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात
जूही ने महिलाओं को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

बड़े परदे से दूर बॉलीवुड की शानदार अदाकारा जूही चावला इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. जूही का कहना है कि, आज लड़कियों पर काफी दवाब है और वह यह देखकर हैरान हैं कि लड़कियों का छोटे कपड़े पहनना और 'जीरो साइज' दिखना अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता' हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जूही ने कहा कि, "मुझे यकीन नहीं है कि अभी भी दुनिया में लिंग और समानता पर बहस है. कुछ चीजें बेहतर हुई हैं और कुछ चीजें बदल गई हैं. मुझे यकीन नहीं है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं जैसे, 15 वर्ष पहले एक फिल्म के सेट पर 100 लोगों के साथ एक या दो महिलाएं होती थीं. आज, एक फिल्म इकाई में 35 महिलाएं और 65 पुरुष होंगे, जो बेहतरीन था." आगे उन्होंने कहा कि, "इसलिए हां, महिलाओं के लिए बाहर जाने और काम करने के स्वतंत्रता है. लेकिन दूसरी तरफ फिल्म अब भी नायक-केंद्रित है.

इसके बाद जब जूही से पूछा गया कि, महिलाओं पर दवाब क्यों है, क्या यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है, यह सही है ना. इस बात का जवाब देते हुए जूही ने कहा कि, "मुझे यह भी नहीं पता कि महिलाओं को ही क्यों समानता साबित करनी होती. मुझे लगता है कि वे कहीं बेहतर हैं. मेरा मतलब है कि महिलाएं समाज का आधा हिस्सा हैं और अन्य आधों को बनाने की जिम्मेदारी भी उन्हीं की है, इसलिए वे ही खुद को साबित क्यों करें. वही काम के बारे में पूछने पर कहा कि, "जब तक मैं कर सकती हूं, तब तक अभिनय करुंगी- चाहे बड़ा पर्दा हो या टेलीविजन."

ये भी पढ़े

ताज़ा तस्वीरों में रंगीन नज़र आयी 'रंगीला गर्ल'

इस वजह से ड्राइवर के साथ नहीं जाती दीपिका

हैदराबाद के सेक्स रैकेट में धराई यह एक्ट्रेसेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -