राहुल गाँधी पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला, कहा- केवल फर्जी ख़बरें फैलाने पर आधारित है आपका करियर
राहुल गाँधी पर जेपी नड्डा का बड़ा हमला, कहा- केवल फर्जी ख़बरें फैलाने पर आधारित है आपका करियर
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्व कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और उनके परिवार पर निशाना साधा है।  उन्होंने उनके परिवार पर प्रधानमंत्री राहत कोष से पैसों को परिवार के ट्रस्ट में डाइवर्ट करने और चीनी लोगों से धन लेकर राष्ट्रीय हितों को चोट पहुंचाने का इल्जाम लगाया है।

दरअसल, जेपी नड्डा का यह बयान राहुल गांधी के उस ट्वीट के बाद आया जिसमें उन्होंने PMO पर हमला बोलते हुए लिखा था कि PMO ने पीएम केयर से संबंधित RTI का जवाब देने से इंकार कर दिया। वहीं एक अखबार की खबर पोस्ट करते हुए गांधी ने लिखा कि पीएम केयर्स फॉर राइट टू इम्प्रोबिटी। इस पर नड्डा ने जवाब देते हुए लिखा है कि, आपके परिवार के संदिग्ध विरासत में PMNRF में एक स्थाई स्थान और फिर राहत कोष से अपने परिवार के ट्रस्टों में पैसे ट्रांसफर करना शामिल है।  नड्डा ने कहा कि आपने और आपकी मां ने हमारे राष्ट्रीय हित को चोट पहुंचाने के लिए चीनियों से धन भी लिया, क्या कोई इस से भी नीचे गिर सकता है।

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि पूरे देश को पीएम और उनकी पहल पर पूरा विश्वास है। लोगों का भरोसा पीएम केयर्स के लिए बड़े स्तर पर समर्थन के साथ दिखाई दे रहा है। उन्होंने लिखा कि एक हारे हुए इंसान के नाते आप महज फेक न्यूज ही फैला सकते हैं वही पूरा देश कोरोना के खिलाफ जंग में एक साथ है। जेपी नड्डा ने लिखा कि ऐसा ही होता है जब प्रिंस ऑफ इनकॉम्पीटेंस बगैर पढ़े हुए आर्टिकल्स को साझा करते हैं। ये RTI एक दूसरे RTI के संबंध में जाने के लिए फाइल की गई थी। नड्डा ने लिखा कि पारदर्शिता पर हमले के तौर पर यह आपके द्वारा दुर्भावना से सामने आ गई, यह स्वाभाविक है कि आपका करियर सिर्फ फर्जी खबरें फैलाने पर आधारित है 

भाजपा ज्वाइन करने के बाद पहली बार इंदौर आए सिंधिया, सुमित्रा महाजन से की मुलाकात

चीन में बीते 24 घंटों में सामने आए फिर नए मामले

जापान से लेकर ब्राजील में कोरोना ने ढाया कहर, लगातार हो रही मौते

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -