जेपी नड्डा बोले - 2014 में यूपी में मात्र 15 मेडिकल कॉलेज थे, आज 59 हैं
जेपी नड्डा बोले - 2014 में यूपी में मात्र 15 मेडिकल कॉलेज थे, आज 59 हैं
Share:

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को गोरखपुर में प्रेस वार्ता की. इस दौरान जेडी नड्डा ने कहा कि आज यूपी में चौथे चरण का मतदान हो रहा है. जिसमे भाजपा के प्रति जनता का जबरदस्त उत्साह नज़र आ रहा है. लोगों ने मन बना लिया है कि विकास, सुरक्षा और समृद्धि को अपना लक्ष्य मानकर कमल निशान पर वोट देना है. नड्डा ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य के लिए जो कार्य किए हैं, उसके प्रति मुहर लगाते हुए दोबारा भाजपा को मौका देने को यूपी की जनता ने मन बना लिया है.

भाजपा प्रमुख ने आगे कहा कि पार्टी ने अपनी वैचारिक पृष्ठभूमि पर जो कहा था, उन्हें पूरा किया है. गरीब, पीड़ित, वंचित, शोषित का सशक्तिकरण, महिला सशक्तिकरण, और युवाओं को मजबूत करने का काम भाजपा ने किया है. नड्डा ने आगे कहा कि यूपी में नई बहार के साथ विकास हुआ है. मुझे खुशी है कि गोरखपुर में अटल मेडिकल यूनिवर्सिटी बन रही है, ऑल इंडिया मेडिकल साइंसेज बन कर तैयार हो चुका है.

नड्डा ने कहा कि 2014 में यूपी में 15 मेडिकल कॉलेज हुआ करते थे और आज 59 मेडिकल कॉलेज हैं. ये बदलते उत्तर प्रदेश की तस्वीर है. टीकाकरण में भी उत्तर प्रदेश नंबर वन रहा है. अखिलेश जी ने टीकाकरण को लेकर लोगों को भ्रमित किया. ये मानवता के साथ भी मज़ाक कर सकते हैं. इन्हें गद्दी और कुर्सी के सिवा किसी से प्यार नहीं है.

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -