14 वर्ष पहले आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी बॉलीवुड की ये मूवी, कोरियोग्राफर ने शेयर किया अपना अनुभव
14 वर्ष पहले आज ही के दिन रिलीज़ हुई थी बॉलीवुड की ये मूवी, कोरियोग्राफर ने शेयर किया अपना अनुभव
Share:

मशहूर कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने 2006 की हिट मूवी धूम: 2 में ऋतिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन को कोरियोग्राफ करने के अपने अनुभव शेयर किया है। श्यामक ने कहा, "धूम: 2 में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन को कोरियाग्राफ करना शानदार था। वे दोनों ही कमाल के हैं। मैं आभारी हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो इंडस्ट्री के लिए डांस के बेंचमार्क हैं। जब आपके द्वारा कोरियाग्राफ किए गए डांसर्स अच्छे दिखते हैं तो कोरियाग्राफर के तौर पर मेरा काम भी सराहा जाता है।"

14 वर्ष पहले आज ही के दिन रिलीज हुई इस मूवी की नृत्य शैली के बारे में उहोंने कहा, "मैं पहले भी ऐश्वर्या के साथ 'ताल' में काम कर चुका था इसलिए वह पहले से ही मेरी शैली को समझती थीं। ऋतिक मेरे लिए नए थे लेकिन उन्होंने बहुत ही सहज तरीके से मेरी शैली पर अच्छा काम किया। वे दोनों जब एक साथ आए तो बहुत अच्छा काम कर रहे थे। मुझे उन पर बहुत गर्व था क्योंकि जब वे दोनों एक साथ आए थे तो वह कमाल का था।"

निर्देशक आचार्य ने भी इस मूवी को लेकर अपने अनुभव शेयर किये। उन्होंने कहा, "धूम में ऋतिक का चरित्र उस परंपरा से अलग था जो हम उनके बारे में सोचते हैं। वह एक अपराधी है लेकिन वह ऐसा व्यक्ति है जो केवल खास चीजें देख रहा है। इसी तरह ऐश्वर्या ने भी ऐसा किरदार पहले कभी नहीं निभाया था। उनका पारंपरिक किरदार बहुत कॉम्प्लेक्स, नाटकीयता वाला था। कुल मिलाकर इन दोनों कलाकारों ने बॉलीवुड के लिए एक माइलस्टोन बनाया। यह कमाल की जोड़ी थी।"

जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी काजोल की नई मूवी

रिलीज़ हुआ हनी सिंह का नया गाना "FIRST KISS"

जल्द आएगा सनी लियोनी का नया गाना, शेयर किया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -