एंबर हर्ड को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट में सामने आया गोपनीय वीडियों
एंबर हर्ड को लगा तगड़ा झटका, कोर्ट में सामने आया गोपनीय वीडियों
Share:

इस वक्त 57 वर्षीय 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फेम स्टार जॉनी डेप सुर्खियों में बन हुए है. जॉनी डेप  2018 की एक न्यूज को लेकर न्यूजपेपर्स के प्रकाशक, न्यूज ग्रुप अखबार और उसके कार्यकारी संपादक डान वूटन के विरूध्द मुकदमा दाखिल किया है. जिसमें आरोप लगाया गया है, कि उन्होंने अपनी पूर्व वाइफ एंबर हर्ड के प्रति हिंसक व्यवहार और अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया है.

छोटी सी उम्र में बनी ये सिंगर करोड़ो की मालकिन

इस मामले को लेकर लंदन की एक कोर्ट में सुनवाई चल रही है. इसी सुनवाई के समय जॉनी डेप के वकीलों ने एक वीडियो क्लिप अदालत के सामने प्रस्तुत की है. इस क्लिप को पेश करते हुए, दावा   किया जा रहा है, कि उनकी पूर्व वाइफ एंबर हर्ड ने अपनी ही सिस्टर पर हमला किया. वकीलों ने बताया कि उन्हें गुरुवार की रात्रि को "गोपनीय" स्रोत से वीडियो मिला है. हालांकि इससे पहले हर्ड की बहन व्हिटनी हेनरिकेज ने अदालत में गवाही दी थी, कि हर्ड ने उनपर कभी हमला नहीं किया था. एंबर की सिस्टर ने वीडियो पर चर्चा करते हुए कहा- यह मुख्यत 2006 या 2007 में फिल्माया गया था, और एक रियलिटी टेलीविजन प्रोग्राम का हिस्सा था. मेरी सिस्टर कभी हिंसक नहीं रही.

फिल्म 'अवतार' के सीक्वल के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार

विदित हो कि एंबर हर्ड ने लंदन की एक कोर्ट में अपना बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे पूर्व पति जॉनी डेप से धमकी मिली थी. जिसके पश्चात मुझे लगने लगा था, कि वह मुझे जान से मारने वाला है. लंदन की एक कोर्ट में सुनवाई के दौरान डेप ने अपनी पूर्व पत्नी पर उन्हें राक्षस की तरह पेश करने का भी आरोप लगाया था. वर्ष 2016 में एंबर ने जॉनी डेप पर मारपीट का आरोप लगते हुए, विवाह समाप्त कर दिया था, किन्तु डेप ने हमेशा इन आरोपों से मना किया है.

रीगिस फिबिन ने 88 वर्ष की आयु में ली अतिंम सांस, डोनाल्ड ट्रंप हुए भावुक

कुछ इस अंदाज़ में अपनी शादी की सालगिराह मानना चाहते है ये हॉलीवुड कपल

कोरोना महामारी के बीच इस बीमारी से जूझ रही है लिली रेनहार्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -