पिटाई मामले में जॉनी डेप के वकील ने दिया जवाब

May 30 2016 03:42 PM
पिटाई मामले में जॉनी डेप के वकील ने दिया जवाब

बता दें कि 'पाइरेट्‍स ऑफ कैरेबियन' से जॉनी डेप पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं। तथा उनके बारे में मशहूर हस्ती एंबर हर्ड ने कोर्ट में दायर किए अपने दावे में जॉनी डेप के विरुद्ध बहुत से हैरतअंगेज बातें लिखी हैं। बता दें कि 'पाइरेट्‍स ऑफ कैरेबियन' से जॉनी डेप पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं। 'पीपल डॉट कॉम' के अनुसार तीस साल की हर्ड ने सोमवार को तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। उन्होंने शुक्रवार को पेश किए कागजों में दावा किया है कि जॉनी डेप ने उन्हें बुरी तरह पीटा। घटना की रात में ही पुलिस बुला ली गई थी और उनकी आंख पूरी तरह काली हो चुकी थी।

अब इस मामले में हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप की अलग हुईं पत्नी अम्बर हर्ड द्वारा घरेलू हिंसा के आरोपों पर जॉनी डेप के वकील ने अपने जवाब में कहा है कि अस्थायी अलगाव का आदेश और वित्तीय सहायता का उनका अनुरोध ऐसा लगता है कि सप्ताह के प्रारंभ में मीडिया ने उनके बारे में जो नकारात्मक खबरें छापी, उसकी प्रतिक्रिया है। अम्बर हर्ड ने दावा किया है कि पिछले सप्ताह जॉनी ने उनके चेहरे पर सेलफोन मारा, बाल खींचे और उन्हें घसीटने जैसे आरोप लगाए, जिसके बाद उन्हें अम्बर से अलग रहने के निर्देश दिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को दिए गए आदेश में अम्बर हर्ड और जॉनी की मुलाकात पर 17 जून तक रोक लगा दी गई है।

गौरतलब है कि हर्ड के पेश किए कागजों के मुताबिक 'हमारे रिश्ते में जॉनी मुझे अक्सर मौखिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त किया करते थे। 21 मई की रात को जब मैं अपने दो दोस्तों के साथ बात कर रही थी तो 52 साल के जॉनी डेप घर पर आए। दोस्तों ने उनसे हाल ही में गुजरी उनकी मां के बारे में बात करना शुरू की तो वे भड़क गए। बिना बात के वो सब पर अपना गुस्सा उतारने लगे। मैंने बचाने की कोशिश को तो उन्होंने सेल फोन मेरे सिर पर दे मारा।