जॉनी डेप फिर सुर्खियों में.....
जॉनी डेप फिर सुर्खियों में.....
Share:

हॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार जॉनी डेप जो कि पूरी दुनिया में ही मशहूर है तथा वे फिल्मों में अपनी शानदार पहचाने जाते हैं। बता दें कि अपनी सुपरहिट फिल्म 'पाइरेट्स ऑफ़ द केरिबियन' से जॉनी डेप पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं। जिस प्रकार से पूर्व में सुनने में आया था कि हॉलीवुड स्टार जॉनी डेप की पत्नी एंबर हर्ड ने डिवोर्स एप्लीकेशन फाइल कर दी थी वह तो जगजाहिर है ही तथा अब सुनने में आया है कि सुर्खियों में आए हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप को अमेरिकी आर्टिस्ट जीन-मिचेल बस्क्विट के दो आर्टवर्क नीलाम करने पर 1.15 करोड़ डॉलर मिले हैं.

रिपोर्ट के अनुसार, डेप ने दो आर्टवर्क नीलाम किए, जिनमें से एक से उन्हें 47.5 लाख डॉलर और दूसरी से 68.4 लाख डॉलर मिले. डेप और उनकी पत्नी एंबर हर्ड का तलाक का मुकदमा चल रहा है. डेप कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए बहमास (फ्लोरिडा) में अपने निजी आइलैंड का रुख करना चाह रहे हैं.

तथा जॉनी के तलाक वाली खबरों पर पूर्व में जॉनी डेप की पूर्व मंगेतर विनोना रेडार भी इस बात से बेहद परेशान थी कि सुपरस्टार के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया गया है। रेडार का कहना है कि डेप तो बहुत ही प्यारे इंसान हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -