2018 के रॉयल रम्बल में शामिल रहेंगे WWE सुपरस्टार जॉन सीना
2018 के रॉयल रम्बल में शामिल रहेंगे WWE सुपरस्टार जॉन सीना
Share:

WWE में होने वाले रंबल मैच के लिए इलायस, रैंडी ऑर्टन और शिंस्के नाकामुरा जैसे सुपरस्टार्स के नाम का एलान हो चूका है. पूर्व WWE चैंपियन जॉन सीना ने भी अब अपना नाम इस लिस्ट में जोड़ दिया है और हाल ही में नए साल के पहले दिन ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी.

सीना ने लिखा, "साल 2018 की पहली सुबह, मैं इस बात का एलान करना चाहूंगा कि 28 जनवरी को होने वाले रंबल मैच में हिस्सा लेने जा रहा हूं और उसे जीतकर मैं रैसलमेनिया में जाना चाहूंगा." जॉन सीना द्वारा यह ट्वीट करने के बाद WWE ने भी इसकी पुष्टी करने में देरी नहीं की.

सीना के नाम के एलान होने से पहले ही सीना को रंबल मैच के लिए शुरूआती फेवरेट के तौर पर देखा जा रहा था. अब जब सीना के नाम की पुष्टी हो गई है, तो सब इस बात की उम्मीद कर रहे होंगे कि सीना इस साल के रंबल मैच को जीतकर रैसलमेनिया में जाएंगे और वो वहां पर 17वीं बार WWE चैंपियन बनने का रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं.

रॉयल रंबल WWE के साल के टॉप 4 पीपीवी में से एक है और इसमें होने वाले रंबल मैच को जीतने वाले सुपरस्टार के पास रैसलमेनिया में अपनी पसंदीदा चैंपियनशिप के लिए मैच मांगने का हक होता है. इस साल का पीपीवी इसलिए भी खास है, क्योंकि WWE के इतिहास में पहली बार विमेंस रंबल मैच देखने को मिलेगा. रॉयल रंबल पीपीवी 28 जनवरी को लाइव आएगा, जहां ब्रॉक लैसनर यूनिवर्सल चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ डिफेंड करेंगे.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

द शील्ड ने चुराया हमारा का गिमिक : वैस ब्रिस्को

WWE की बड़ी ख़बरों का लेखा जोखा : 2018, 02 जनवरी

साल 2017 में सबसे ज्यादा जीत दर्ज करने वाले टॉप 5 सुपरस्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -