जोएल किनामेन ने अपनी मूवी को लेकर कही ये बात
जोएल किनामेन ने अपनी मूवी को लेकर कही ये बात
Share:

अभिनेता जोएल किनामेन ने स्वीकार किया है कि 2016 की नायक-विरोधी फिल्म 'सुसाइड स्क्वॉड' उनकी अपनी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। डेविड आयर द्वारा निर्देशित, डीसी फिल्म, विल स्मिथ, मार्गोट रोबी और जेरेड लेटो के नेतृत्व में, आलोचकों और दर्शकों के साथ कहानी और प्रदर्शन के लिए इसे पैन करने के साथ एक बड़ी मिसफायर थी।

वैराइटी के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, रिक फ्लैग की भूमिका निभाने वाले किनामेन ने कहा कि फिल्म की शुरुआत अच्छी रही लेकिन बीच में ही ट्रैक खो गया। "मैंने सोचा था कि फिल्म के पहले 40 मिनट में अच्छी रही है, और फिर परस्पर विरोधी दृश्य थे और यह वह समाप्त नहीं हुआ जिसकी हम सभी को उम्मीद थी। यह उस फिल्म की तरह महसूस नहीं हुई जिसकी हमें उम्मीद थी कि हम बनाने जा रहे हैं।

अभिनेता अब फिल्म निर्माता जेम्स गन की आगामी फ्रेंचाइजी में अपनी भूमिका को दोहराता है, जिसका शीर्षक "द सुसाइड स्क्वाड" है। "यह कुछ बहुत अलग है। यह सिर्फ एक अलग ब्रह्मांड है। यह एक जेम्स गन ब्रह्मांड है। यह एक बहुत ही प्रफुल्लित करने वाला और भ्रष्ट स्थान है।

"ए से ज़ेड तक, यह इतनी अच्छी गति से है, इसमें ऐसी ड्राइव और ऐसी कॉमेडी टाइमिंग है। यह पूरे समय, सहजता से मज़ेदार है। लेकिन फिर मुझे लगता है कि जिस चीज ने मुझे वास्तव में आश्चर्यचकित किया वह यह था कि यह कितनी अच्छी तरह बहती थी, लेकिन यह भी कि वह (गन) कैसे इन छोटे बुलबुले, भावनात्मक गहराई और दृश्य और भावनात्मक कविता के इन छोटे क्षणों को बनाने में सक्षम था। एक्ट्रेस का मानना ​​​​है कि फिल्म "शैली से आगे निकल गई" और कुछ बड़ी बन गई। उन्होंने कहा "फिर यह बहुत ही मूर्खतापूर्ण और कई मायनों में हास्यास्पद और अति हिंसक भी है, और इसमें चौंकाने वाले क्षण हैं, लेकिन वे बहुत ही हास्यपूर्ण हैं। 'द सुसाइड स्क्वॉड' इस साल अगस्त में अमेरिका में रिलीज होगी।

वेंकैया नायडू के हैंडल से ट्विटर ने हटाया ब्लू टिक, उधर नाइजीरिया ने बैन किया Twitter

विश्व पर्यावरण दिवस आज, जानिए इसका इतिहास और महत्व

CBSE द्वारा वर्तमान सत्र में कोडिंग और डेटा साइंस को कौशल मॉड्यूल के रूप में किया गया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -