जोधा अकबर फिल्म के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ ये हाल

2008 में बनी जोधा अकबर फिल्म के स्थायी सेट पर भीषण आग लग गई। 7 मई को कर्जत के एनडी स्टूडियो में सेट था। विस्फोट, जो कथित तौर पर पूरे सेट को राख में बदल देता है, को नियंत्रित किया गया है। पूरे सेट में आग लग गई है, हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को बुलाया गया और कई दमकल गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। 

बता दे कि यह सेट ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए बनाया गया था। फिल्म निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया था। बाद में, एकता कपूर के ऐतिहासिक नाटक, जोधा अकबर को भी 2013 और 2014 के बीच यहाँ शूट किया गया। इस शो में रजत टोकस और परिधि शर्मा ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। 

महाराष्ट्र में तालाबंदी की वजह से कोई भी हताहत होने की खबर नहीं है। स्टूडियो की दीवारों को छूने वाली रेलवे पटरियों पर आग लगने के कारण अचानक आग लगने का कारण बना। जोधा अकबर सेट को आगंतुकों के लिए एक स्थायी सेट में बदल दिया गया था। स्टूडियो एक लोकप्रिय कला निर्देशक के स्वामित्व में है, नितिन फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग इस स्टूडियो में हुई है। हाल ही में एक ओटीटी ऐप ALTBalaji के पौरशपुर की शूटिंग यहां की गई जहां अन्नू कपूर और शिल्पा शिंदे जहां प्रमुख भूमिकाओं में थे।

कोरोना से लड़ने के लिए 'विरूष्का' ने दिए 2 करोड़, सनी लियोन ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

सोनू सूद को इस एक्टर ने बताया अगला प्रधानमंत्री

कोविड से जंग लड़ने के लिए विरूष्का ने शुरू किया कैंपेन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -